मकान मालिक ने धमकी दी है कि घर के अंदर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर हटा दो वरना घर से निकाल देंगे। यह शिकायत लेकर मध्य प्रदेश में एक शख्स जनसुनवाई में पहुंचा। मंगलवार को पुलिस कमिशनर कार्यालय में जनसुनवाई चल रही थी।

इसी दौरान पीर गली के रहने वाले युसूफ ने यह चौंकाने वाली शिकायत की। पीएम मोदी की सोच से प्रभावित युसूफ ने कहा कि उन्होंने अपने किराये के मकान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर रखी है। लेकिन मकानमालिक याकूब मंसूरी और सुल्तान मंसूरी ने इस तस्वीर पर आपत्ति जताई है।

युसूफ का आरोप है कि उनके मकानमालिक उनपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर हटाने के लिए दबाव बना रहे हैं। जब उन्होंने ऐसा करे से इनकार कर दिया तब मकान मालिकों ने उन्हें घर से निकाल देने की धमकी दी। जिसके बाद किरायेदार ने इस मामले को जनसुनवाई में उठाने का फैसला किया। 

एडिशनल डीसीपी मनीषा पाठक सोनी ने ‘India Today’ से बातचीत में बताया कि युसूफ की शिकायत को देखते हुए सदर बाजार टीआई को मामले की जांच करने के लिए कहा गया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘शिकायतकर्ता जनसुनवाई में आए थे और उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई कि मकान मालिक उनपर पीएम मोदी की तस्वीर हटाने के लिए दबाव बना रहे हैं। युसूफ पीएम मोदी से प्रभावित हैं और तस्वीर हटाने के लिए कहना किसी की स्वतंत्रता का हनन है।’ 

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment