13.5 C
London
Saturday, May 18, 2024

प्रधानमंत्री मोदी की BJP नेताओं को नसीहत:कहा- मुस्लिम समाज के बारे में गलत बयानबाजी न करें, बिना वोट की उम्मीद के उनसे मिले

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

दिल्ली में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी के उन नेताओं को नसीहत दी जो मुस्लिम समाज के बारे में आए दिन बयानबाजी करते हैं। PM ने कहा- मुस्लिम समाज के बारे में गलत बयानबाजी ना करें। पार्टी कार्यकर्ता देश के अल्पसंख्यक समाज से बिना वोट की अपेक्षा के मिलें। चाहें वो मुस्लिम ही क्यों न हों।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी में मोदी की भाजपा नेताओं को नसीहत:कहा- मुस्लिम समाज के बारे में गलत बयानबाजी न करें; अल्पसंख्यकों से मिलें, चाहे वो वोट दें या न देंनई दिल्ली12 घंटे पहलेदिल्ली में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी के उन नेताओं को नसीहत दी जो मुस्लिम समाज के बारे में आए दिन बयानबाजी करते हैं। PM ने कहा- मुस्लिम समाज के बारे में गलत बयानबाजी ना करें। पार्टी कार्यकर्ता देश के अल्पसंख्यक समाज से बिना वोट की अपेक्षा के मिलें। चाहें वो मुस्लिम ही क्यों न हों।मंगलवार को कार्यकारिणी के समापन समारोह में पीएम मोदी ने उन मुद्दों पर बात की जहां पार्टी को 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले मजबूत करने की आवश्यकता है।पीएम ने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में सिर्फ 400 दिन बचे हैं। ऐसे में पार्टी पदाधिकारियों और हर एक कार्यकर्ता को एक-एक वोटर से मिलने उनके दरवाजे तक जाना चाहिए।PM ने कार्यकर्ताओं से सभी धर्मों के लोगों तक पहुंचने पर जोर दिया। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से यूनिवर्सिटी और चर्चों का दौरा करने को कहा।

PM मोदी ने पसमांदा मुसलमानों, बोहरा समुदाय, मुस्लिम पेशेवरों और शिक्षित मुसलमानों से बिना वोट की उम्मीद किए मिलने का आह्वान किया। साथ ही भाजपा नेताओं को किसी भी समुदाय के खिलाफ अभद्र टिप्पणी से बचने का भी निर्देश दिया।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img