संबंध बनाओगी तो फिल्मों में काम दिलाऊंगा, अंतरंग तस्वीरें मांगकर बोला डायरेक्टर

मनोरंजनसंबंध बनाओगी तो फिल्मों में काम दिलाऊंगा, अंतरंग तस्वीरें मांगकर बोला डायरेक्टर

मायानगरी मुंबई में कई ऐसे लड़के-लड़कियां हैं जो स्टार बनने का सपना लेकर यहां पहुंचते हैं लेकिन ऐसे मामले आते हैं जब वे गलत लोगों के शिकार बन जाते हैं। बॉलीवुड से कास्टिंग काउच का एक और ताजा मामला सामने आया है जब एक डायरेक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह सब तब हुआ जब उसने फिल्मों में कास्ट करने के बदले एक अभिनेत्री के साथ शारीरिक संबंध बनाने की मांग रखी।

दरअसल, न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि पुलिस ने महाराष्ट्र के टिटवाला इलाके से डायरेक्टर को कास्टिंग काउच मामले में गिरफ्तार कर लिया है। मलाड पीएस के इंस्पेक्टर धनंजय लिगाडे ने एक बयान में कहा कि डायरेक्टर ने अभिनेत्री से अंतरंग तस्वीरों की मांग की थी। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने संबंध बनाने से इनकार कर दिया तब डायरेक्टर ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी थी।

इसके बाद अभिनेत्री ने पुलिस में शिकायत कर दी और डायरेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि अभिनेत्री और डायरेक्टर दोनों के नाम को सार्वजनिक नहीं किया गया है। रिपोर्ट्स में दोनों के नाम का जिक्र नहीं किया गया है। यह कोई पहली बार नहीं है जब ऐसे मामले में गिरफ्तारी हुई हो या ऐसा मामला पहली बार सामने आया हो, ऐसा कई बार हो चुका है।

इससे पहले अभी पिछले महीने ही एक अभिनेत्री ने मुंबई पुलिस से शिकायत की थी कि एक निर्माता के भाई ने उन्हें काम दिलाने के बहाने गलत तरीके से छुआ और यौन संबंध बनाने के बदले रोल देने की बाद कही। अभिनेत्री की शिकायत के बाद आरे पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था।

आए दिन तमाम इंटरव्यूज में बॉलीवुड की कई एक्टर और एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच पर खुलकर बात की है। अभी कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने कास्टिंग काउच और बॉडी शेमिंग का सामना करने के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने अपने बयान में बताया कि जब वह फिल्मों में आने वाली थीं तो कैसे फिल्म के निर्देशक और प्रोड्यूसर ने उनसे उनके शरीर के अंगों की साइज को लेकर सवाल किया करते थे। 

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles