नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पर अर्चना पूरन सिंह का रिएक्शन: नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की खबर काफी ट्रेंड में है। उनके इस्तीफे के बाद अर्चना पूरन सिंह ने खुद पर मीम्स शेयर किए हैं। यहां देखें उनका इंस्टाग्राम पोस्ट-

नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पर अर्चना पूरन सिंह का रिएक्शन

द कपिल शर्मा शो में स्थायी अतिथि के रूप में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह लेने वाली अर्चना पूरन सिंह ने मंगलवार को सिद्धू के पंजाब कांग्रेस प्रमुख के पद से इस्तीफा देने के बाद खुद पर कई मीम्स साझा किए हैं। इंस्टाग्राम पर उनका अकाउंट देखें तो, अर्चना ने मीम्स को साझा किया और अपने कैप्शन में लिखा, “आई मेमे माईसेल्फ। किस्सा कुर्सी का (हंसते हुए इमोजी)।” 

एक मीम में लिखा है, ‘अर्चना पूरन सिंह इस वक्त राहुल गांधी से ज्यादा टेंशन में हैं। एक अन्य मीम में वह यह सोचकर रो रही थीं कि सिद्धू उनके इस्तीफे के बाद कॉमेडी शो में वापसी कर सकते हैं। अर्चना की हंसती हुई तस्वीर के साथ एक व्यक्ति ने मजाक में कहा, “कांग्रेस द्वारा अर्चना पूरन सिंह को अपने नए पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में घोषित करने की प्रतीक्षा कर रहा है।”

सेलिब्रिटीज और फैंस का भी आया रिएक्शन

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने लिखा, “Wtf (laughing emojis) some of them are hilarious.” गौरव गेरा ने कमेंट करते हुए लिखा, “क्या आपने देखा कि आप ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं।” अर्चना की मीम्स पोस्ट पर फैन्स ने भी रिएक्ट किया। एक फैन ने लिखा, “अर्चना जी आप नंबर 1 हो, आपको कोई भी रेप्लस नहीं कर सकता।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “अब हमें आपको उस कुर्सी पर देखने की आदत है…”

हाल ही में द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में अर्चना ने खुलासा किया था कि सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर उन्हें बधाई संदेश कैसे मिले। उसने खुलासा किया था, “मेरे पास फूलों के गुलदस्ते आए हैं, लोगों ने कहा कि ‘मुबारक हो, अर्चना मैम’ क्योंकि अब सिद्धू बिजी हो गए हैं, तो आपकी कुर्सी पर कोई खतरा नहीं है।”

नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा

सिद्धू ने पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे अपने त्याग पत्र में कहा, “एक आदमी के चरित्र का पतन समझौता कोने से होता है, मैं पंजाब के भविष्य और पंजाब के कल्याण के एजेंडे से कभी समझौता नहीं कर सकता। इसलिए, मैं अपना इस्तीफा देता हूं। पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष, हमेशा कांग्रेस की सेवा करते रहेंगे।”

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment