18.1 C
Delhi
Saturday, December 3, 2022
No menu items!

राजस्थान के उदयपुर की घटना पर आया क्रिकेटर इरफान पठान का रिएक्शन

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: राजस्थान के उदयपुर (Udaipur Murder Case) में मंगलवार को जो हुआ, उसने सबको झकझोर कर रख दिया है। कन्हैया लाल हत्याकांड (Kanhaiya Lal murder case) ने देशभर में खौफ का माहौल पैदा कर दिया है। इस मामले में बड़े से बड़े दिग्गज अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी कड़ी में टीम इंडिया के पूर्व स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) भी हैं, इस घटना को लेकर अपनी राय रखी है। 

इरफान पठान ने कन्हैया लाल हत्याकांड मामले में एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि, यह शर्मसार करने वाली घटना है। घटना को अंजाम देने वाला किसी भी धर्म को मानने वाला हो, यह सही नहीं है। ऐसी घटना से मानवता को चोट पहुंचती है। 

- Advertisement -

इरफान पठान के इस ट्वीट पर अब लोग कई तरह के कमेंट्स करने लगे हैं। एक यूज़र्स ने तो यह लिखा दिया कि, आप अपने समुदाय को सीधे यह बात कहने की हिम्मत रखें। दरअसल, राजस्थान के उदयपुर में दिनदहाड़े एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस घटना के बाद से ही पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू कर दी गई और कई जगह इंटरनेट बंद कर दिया गया है। 

हालांकि, युवक की बेरहमी से हत्या करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। आरोपियों ने युवक की उसकी ही दुकान में घुसकर धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी। इस मामले में आरोपियों ने वीडियो जारी कर हत्या की जिम्मेदारी भी ली है।

- Advertisement -
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here