ये मामला नोएडा में सूरजपुर थाना क्षेत्र के खोदना खुर्द गांव का है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने शनिवार को ओमवीर नागर के पुराने नौकर धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया.

दिल्ली NCR से सटे नोएडा (Noida) में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पुलिस ने एक व्यक्ति को 58 गायों को जहर देकर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस अधिकारी के अनुसार आरोपी पीड़ित के यहां पहले नौकरी करता था. वहीं, नौकरी से निकाले जाने पर गुस्साए व्यक्ति ने सभी 58 गायों को जहर देकर उनकी हत्या कर दी. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

दरअसल, ये मामला नोएडा में सूरजपुर थाना क्षेत्र के खोदना खुर्द गांव का है. पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि गांव खोदना खुर्द में रहने वाले ओमवीर नागर की दूध की डेरी का कारोबार है, जहां उन्होंने बहुत सारी गायें पाल रखी है. उन्होंने कहा कि ओमवीर नागर की 58 गाय पिछले 5 दिनों में संदिग्ध हालत में उनकी मौत हो गई. इस दौरान पीड़ित ने मामले की शिकायत नजदीकी पुलिस से की. ऐसे में पुलिस ने पशु डॉक्टरों की टीम को बुलाकर जांच करवाया तो पता चला कि गायों की मौत जहर खाने से हुई है.

नशे का था आदी नौकर ने गायों के पानी में मिलाया जहर

बता दें कि पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने शनिवार को ओमवीर नागर के पुराने नौकर धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया. वहीं, पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि धर्मेंद्र नशे का आदी है, जिसकी वजह से उसे नौकरी से निकाल दिया गया था. ऐसे में आरोपी धर्मेंद ने नौकरी से निकाले जाने की बात से नाराज होकर उसने गायों को पानी पिलाने वाली हौदी में जहर मिला दिया, जिसकी वजह से जहर मिला पानी पीने से सभी 58 गायों की मौत हो गई.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment