विराट कोहली की बेटी से ‘रेप’ की ‘धमकी’, देने वाला हैदराबाद से गिरफ्तार

मनोरंजनविराट कोहली की बेटी से 'रेप' की 'धमकी', देने वाला हैदराबाद से गिरफ्तार

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की बेटी (Virat Kohli daughter rape threat) को रेप की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. 23 वर्षीय रामनागेश श्रीनिवास अगुबथिनी (Ramnagesh Srinivas akubathini) को मुंबई पुलिस की सायबर सेल ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया है. अगुबथिनी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. इससे पहले वो एक फूड डेलिवरी ऐप के लिए सॉफ्टवेयर बनाने का काम करता था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुताबिक अगुबथिनी को पुलिस अब मुंबई लेकर आ रही है. उसने आईआईटी हैदराबाद से बीटेक किया है. बता दें कि आईसीसी टी20 विश्व कप में पाकिस्तान से मिली हार के बाद टीम इंडिया की हार के बाद कप्तान विराट कोहली की जबरदस्त ऑनलाइन ट्रोलिंग हुई थी. उनकी 9 महीने की बेटी को भी धमकियां दी गई थीं.

इस पर दिल्ली महिला आयोग ने भी दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया था. महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया था कि जिस तरह से 9 महीने की बच्ची को ट्विटर पर धमकियां मिल रही हैं. वो वाकई शर्मनाक है.

मोहम्मद शमी को भी ट्रोलर्स ने बनाया था निशाना
पाकिस्तान से हार के बाद टीम इंडिया के पेसर मोहम्मद शमी को भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था. उनके धर्म को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा था. वहीं, न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद विराट कोहली और लगभग पूरी टीम इंडिया को ही सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया था.

पहले भी हो चुके हैं इस तरह के मामले, तब धोनी को मिली थीं धमकियां
यह कोई पहला मौका नहीं था. इससे पहले आईपीएल 2020 के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन और प्लेऑफ से बाहर होने पर महेंद्र सिंह धोनी की बेटी को भी इस तरह की धमकियां मिली थीं. सोशल मीडिया पर इस तरह के व्यवहार और धमकियों की जमकर आलोचना भी की गई थी.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles