नई दिल्ली: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 83 सिनेमाघरों में आएगी. इससे पहले सेलेब्स और मीडिया के लिए स्क्रिनिंग रखी गई. इस मौके 1983 वर्ल्ड कप विजेता कप्तान कपिल देव भी नजर आए थे. इस दौरान रणवीर और कपिल देव की एक दूसरे को किस करते हुए फोटो वायरल हो गई है. जिसके कारण रणवीर सिंह और कपिल देव को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. 

वायरल हुई ये फोटो 

रणवीर सिंह और कपिल देव स्टेज पर एक साथ दिखाई दिए. इस दौरान दोनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसमें दोनों एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए भी नजर आए. 1983 वर्ल्ड के ऊपर कबीर खान द्वारा निर्देशित मूवी 83 आ रही है, जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. 

दोनों ने साथ में की मस्ती 

रणवीर सिंह और कपिल देव की ‘किस’ करते हुए तस्वीर वायरल हो रही है. रणवीर सिंह इस फोटो में सफेद कलर के कपड़ों में नजर आ रहे हैं. वहीं, कपिल देव ब्लू कुर्ते पायजामे में स्वैग बिखेरते हुए नजर आ रहे हैं. भारत ने कपिल देव की कप्तानी में 1983 में वर्ल्ड कप जीता था. भारत ने वेस्टइंडीज को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया था. 

24 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म 

83 भारत की 1983 विश्व कप जीत पर आधारित है. दीपिका और रणवीर के अलावा, इसमें पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी, ​​​​एमी विर्क, हार्डी संधू, ताहिर राज भसीन, जतिन सरना, जीवा हैं. 83 कबीर खान द्वारा निर्देशित और कबीर खान, दीपिका पादुकोण, विष्णुवर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है. यह 24 दिसंबर, 2021 कोथिएटर स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है. 

भारत ने दुनिया की बेहरतीन टीम को हराया था

80 के दशक के दौरान, वेस्ट इंडीज एक शक्तिशाली टीम थी और जब भी वे किसी विश्व चैंपियनशिप में भाग लेते थे तो वे खिताब के दावेदार रहते थे. उस दौर में दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाज भी वेस्टइंडीज के घातक गेंदबाजों का सामना करने से कतराते थे, जो अपनी बल्लेबाजी से सबका दिल जीत लेते थे. टीम ने 1975 और 1979 के वर्ल्ड कप जीते थे. 1983 के विश्व कप में भी इसी तरह के खेल की उम्मीद थी जिसमें विंडीज खिताब की हैट्रिक लगाने पर नजर बनाए हुए थी, लेकिन 25 जून को कपिल देव की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने विरोधी टीम को धूल चटाते हुए मैच को जीतकर इतिहास रचा और बाकी दुनिया को यह मानने के लिए मजबूर कर दिया कि एशिया की टीमें भी जीत में अपना स्थान बना सकती हैं. कपिल देव ने इस जीत में अहम भूमिका निभाई थी. एक

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment