25.1 C
Delhi
Tuesday, November 29, 2022
No menu items!

Ranu mandal: फेमस होने से पहले इस एक्टर के घर नौकरानी का काम करती थीं रानू मंडल, अब फिर जी रहीं मुफलिसी की जिंदगी

- Advertisement -
- Advertisement -

कुछ सेकेंड का वीडियो वायरल होने के बाद रानू मंडल (Ranu Mondal) की ऐसी किस्मत बदली कि वह अचानक मशहूर हस्ती बन गईं। रानू की आवाज के लोग मुरीद हो गए लेकिन अचानक ही किस्मत ऐसी पलटी कि वे फर्श से अर्श में आ गिरीं। 

लेकिन कहते है ना कामयाबी कब किसी के हाथ से निकल जाए कहा नहीं जा सकता। एक प्यार का नगमा है गाकर फेमस हुईं रानू मंडल की जिंदगी में दोबारा अंधेरा छा गया। पिछले कई महीनों से वो कहां हैं और क्या कर रही हैं किसी को नहीं पता। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे श्रीलंकाई गाना ‘Manike Mange Hite’  गाते हुए दिखाई दे रही थीं। हालांकि इस वीडियो के सामने आने के बाद भी उन्हें खूब ट्रोल किया गया। रानू मंडल अभी कहां हैं ये तो कोई नहीं जानता लेकिन फेमस होने से पहले वे एक सुपरस्टार के घर में नौकरानी का काम करती थीं।

- Advertisement -

जी हां, इसका खुलासा रानू मंडल ने एक इंटरव्यू में किया था। रानू ने बताया था कि वे फिल्म निर्देशक और अभिनेता फिरोज खान के घर में काम करती थीं। रानू न केवल उनके घर में खाना बनाने का काम करती थीं बल्कि उनके घर में साफ-सफाई भी करती थीं। रानू बंगाली हैं ऐसे में हिंदी बोलने में थोड़ी दिक्कत होती है। रानू के मुताबिक वह फिरोज खान के बेटे फरदीन खान और उनके चाचा संजय खान का भी ख्याल रखती थीं। 

कुछ समय पहले रानू मंडल का एक वीडियो सामने आया था जिसमें कार के बाहर माइक पकड़े लता जी का गाना गाते नजर आ रही थीं। हालांकि उनकी वेशभूषा फिर से पुरानी वाली ही थी। एक समय रानू मंडल का सुरूर ऐसा चढ़ा था कि सलमान खान ने उनका गाना अपने मोबाइल पर लगाकर सुना था और इसका वीडियो भी सामने आया था।

रानू मंडल को बचपन से ही गाने का शौक रहा है और वे लता मंगेशकर, मोहम्मद रफी की गानें सुना करती थीं। रानू मंडल गाना गाकर अपनी रोजी-रोटी चलाया करती थीं। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनको एक रियलिटी शो में गाना गाने के लिए भी बुलाया गया। रानू केवल अपने गानों को लेकर ही सोशल मीडिया पर नहीं छाई थीं, बल्कि उनके मेकअप वाले काफी मीम भी वायरल हुए थे। दरअसल, रानू एक इवेंट में हैवी मेकअप के साथ पहुंची थीं। लोगों ने उनके इस लुक का काफी मजाक उड़ाया था। 

साल 2019 में एक वीडिया बहुत वायरल हुआ था। इस वीडियो में लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर एक महिला भीख मांग रही थी। इस महिला का नाम रानू मंडल था। वीडियो सामने आने के बाद रानू रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। उन्हें हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here