रणबीर-आलिया को कंडोम कंपनी ने अनोखे अंदाज में दी बधाई, वायरल हो रहा पोस्ट

मनोरंजनरणबीर-आलिया को कंडोम कंपनी ने अनोखे अंदाज में दी बधाई, वायरल हो रहा पोस्ट

14 अप्रैल को बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। शादी के बाद आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपने वेडिंग फोटोज शेयर किए, जो तेजी से वायरल हुए। वहीं शादी के बाद आलिया- रणबीर मीडिया के सामने भी आए और सभी को शुक्रिया कहा।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को सेलेब्स के साथ ही साथ फैन्स भी शादी की बधाई दे रहे हैं। ऐसे में रणबीर- आलिया को एक वेडिंग विश कॉन्डम कंपनी ड्यूरेक्स इंडिया (Condom company Durex India) की ओर से भी किया गया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है ड्यूरेक्स इंडिया का इंस्टाग्राम पोस्ट
दरअसल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को सोशल मीडिया पर कई वेडिंग विश मिले। रणबीर- आलिया को कई सेलेब्स ने विश किया और सोशल मीडिया पर कपल को बधाई दी और प्यार जाहिर किया। इस दौरान ड्यूरेक्स इंडिया ने भी एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया। इस पोस्ट में एक इमेज थी, जिस में लिखा था, ‘डियर आलिया और रणबीर, महफिल में तेरे, हम न रहें जो फन तो नहीं है।’ ड्यूरेक्स के इस इंस्टा पोस्ट को सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब पसंद किया और मजेदार कमेंट्स किए।  

पहले भी कपल्स को दे चुके हैं बधाई
वैसे बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं जब ड्यूरेक्स इंडिया ने किसी सेलिब्रिटी कपल को शादी पर बधाई दी है। इससे पहले रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ- विकी कौशल के लिए भी कॉन्डम कंपनी ने पोस्ट किया था। कटरीना और विकी के लिए पोस्ट में लिखा था, ‘डियर विकी और कटरीना, आप मजाक (Kidding) कर रहे होंगे, अगर आपने मुझे नहीं बुलाया।’ वहीं रणवीर- दीपिका के लिए लिखा था- ‘कॉन्ग्रैचुलेशन्स… दीपिका और रणवीर… फॉर ऑफिशियली पुटिंग ए रिंग ऑन इट।’ वहीं इन दोनों कपल्स के पहले ड्यूरेक्स ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को भी बधाई दी थी।  

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles