16.2 C
London
Thursday, June 13, 2024

रामदेव ने एड डालकर कहा ब्रह्मचारी बनने के लिए संपर्क करें, लोगो ने सुनाई खरी खोटी

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

योगगुरु रामदेव ने एक विज्ञापन का ट्वीट करते हुए लोगों से ब्रह्मचर्य को बढ़ावा देने की अपील की। विज्ञापन में उन्होंने लिखा कि यदि आप अपनी संतानों को ऋषियों जैसे बनाना चाहते हैं तो तुरंत संपर्क करें। बाबा रामदेव ने जैसे ही इस ट्वीट को जारी किया तो सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस ट्वीट पर अजब गजब कमेंट करने लगे।

रअसल बाबा रामदेव ने शुक्रवार को ब्रह्मचर्य वाला विज्ञापन जारी करते हुए  लिखा कि जो युवक युवतियां आजीवन ब्रह्मचारी रहकर अपना पूरा जीवन देश, धर्म व संस्कृति एवं मानवता की सेवा तथा भगवान के लिए अर्पित करना चाहते हैं। वे संपर्क करें। साथ ही उन्होंने इस ट्वीट में संपर्क करने के लिए लड़के और लड़कियों के अलग अलग नंबर भी जारीकिए


बाबा रामदेव के इस ट्वीट पर यूजर्स अजब गजब कमेंट करने लगे। कई लोगों ने तो इस ट्वीट को लेकर बाबा रामदेव पर निशाना भी साधा। बाबा रामदेव के इस ट्वीट पर संतोष सोनकर नाम के एक ट्विटर यूजर ने प्रतिक्रिया देते लिखा कि आप हिंदुओं की जनसंख्या कम क्यों करवाना चाहते हो। तो वहीं सुनीता सावंत नाम की यूजर ने सवाल पूछते हुए ट्वीट किया कि स्वामी जी, इससे हमारे सनातन धर्म के हिंदुओं की जनसंख्या में तो कमी नहीं आएगी ना?

इसके अलावा भोंसले श्रीहरी नाम के एक यूजर ने बाबा रामदेव के इस ट्वीट पर तंज कसते हुए कहा कि बाबा उससे पेट्रोल सस्ता हो सकता है क्या। ट्विटर यूजर मोनी ने भी तंज कसते हुए कमेंट किया कि पापा मम्मी नहीं मानेंगे। साथ ही करन सिंह नाम के एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि बाबा जी शादी कर के भी देश सेवा होता है। हिंदू और हिंदुत्व सोया हुआ है, कृपया उसे और मत सुलाइए।

कुछ यूजर ने बाबा रामदेव के इस ट्वीट को लेकर उनपर निशाना भी साधा। कुणाल कुमार नाम के एक ट्वीट यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि बाबा स्विस बैंक में पैसा बढ़ रहा है, पेट्रोल, डीजल की कीमत भी तेजी से बढ़ रही है, एक शब्द उस पर भी। पॉलिटिकल झड़प नाम के एक ट्विटर हैंडल ने लिखा कि इस अवसर के लिए आपको इतिहास में जाना जाएगा, जब देश में बेरोजगारी चरम पर थी तो आप देश के युवक युवतियों को ये मौका दे रहे थे।  

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here