राम गोपाल वर्मा ने कहा इस फिल्म से जुड़े हर शख्स से नफ़रत है, तो विवेक अग्निहोत्री ने दिया जवाब

मनोरंजनराम गोपाल वर्मा ने कहा इस फिल्म से जुड़े हर शख्स से नफ़रत है, तो विवेक अग्निहोत्री ने दिया जवाब

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। इसी कड़ी में अब राम गोपाल वर्मा का नाम भी जुड़ गया है। 

राम गोपाल वर्मा ने भी द कश्मीर फाइल्स को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस फिल्म से नफरत है। हालांकि उन्होंने इसके पीछे की अपनी वजह भी बताई।

उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो फिल्म को लेकर बात कर रहे हैं। उन्होंने वीडियो में कहा कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ रिलीज हुई और इस फिल्म ने हर नियम तोड़ दिया। फिल्म में स्टार्स नहीं हैं। डायरेक्टर ने दर्शकों को जरा भी इम्प्रेस करने की कोशिश नहीं की, जो हर फिल्ममेकर करता है। अब जब भी कोई डायरेक्टर फिल्म बनाने की कोशिश करेगा तो ‘द कश्मीर फाइल्स’ को सोचकर ही बनाएगा और स्टडी करेगा। 

राम गोपाल वर्मा ने आगे कहा कि मुझे ‘द कश्मीर फाइल्स’ से नफरत है क्योंकि मैंने जो भी सीखा, इस फिल्म ने सब बर्बाद कर दिया। मुझे लगता था मैं सही हूं। अब मैं पीछे जाकर खुद को फिर से नहीं बना सकता हूं। इसी वजह से मुझे ‘द कश्मीर फाइल्स’ से नफरत है चाहे वो डायरेक्टर हो, एक्टिंग स्टाइल हो या फिर स्क्रीनप्ले हो। इस फिल्म से जुड़े हर इंसान से मुझे नफरत है, लेकिन विवेक अग्निहोत्री से मुझे प्यार है कि उन्होंने ये फिल्म बनाई है।

राम गोपाल वर्मा कहते हैं कि जीवन में पहली बार किसी फिल्म का रिव्यु करने जा रहा हूं। सब्जेक्ट या विवादित कॉन्टेंट का रिव्यू करने के बजाय मैं एक फिल्ममेकर के तौर पर अपनी राय रखना चाहता हूं। इसके बाद उन्होंने कहानी को बताने के तरीके से लेकर कलाकारों की जमकर तारीफ की। उन्होंने अनुपम खेर के किरदार और उनके अभिनय को भी सबसे ज़्यादा सराहा।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles