14.3 C
London
Wednesday, May 29, 2024

सलमान खान को सांप काटने वाली बात पर राम गोपाल वर्मा ने उड़ाया मजाक, सामने आई नफरत

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

सलमान खान (Salman Khan) के जन्मदिन से ठीक पहले उन्हें एक सांप ने डंस लिया था. सलमान को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया और ट्रीटमेंट के बाद घर सही सलामत घर लौट आए. सांप जहरीला नही था, इसीलिए एक्टर को नुकसान नहीं पहुंचा. इस खबर पर लेकर फैन से लेकर फैमिली-फ्रेंड्स सभी चिंतित हो उठे थे और दबंग खान की सलामती की सूचना मिलते ही लोग खुश हो गए. इसी घटना पर मशहूर फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने चुटकी लेते हुए पुरानी घटना की याद दिला दी.

राम गोपाल वर्मा ने उड़ाया सलमान खान का मजाक

राम गोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया पर एक फनी पोस्टर शेयर किया है. जिसमें हरे रंग का एक सांप कटघरे में खड़ा दिखाई दे रहा है. इस पोस्टर पर लिखा है, ये वही सांप है जिसने सलमान खान को काटा है. इस पर सांप कटघरे में खड़ा होकर कह रहा है ‘नहीं वो मैं नहीं था, वह मेरा ड्राइवर था’. राम गोपाल ने ट्विटर और अपने इंस्टाग्राम दोनों ही जगह इस पोस्टर को शेयर किया है जिसे लोग लाइक करते हुए अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

सलमान खान के कार एक्सीडेंट वारदात की दिलाई याद

दरअसल इस पोस्टर ने सलमान खान के कार एक्सीडेंट वाले वारदात की याद दिला दी. जिसमें कार से दब कर से कई लोगों की जान चली गई थी. सलमान खान पर शराब के नशे में गाड़ी चलाने और कई लोगों की जान लेने का आरोप है. सलमान ने इस दुर्घटना पर कोर्ट में सफाई दी थी कि मैं नहीं मेरा ड्राइवर कार चला रहा था. राम गोपाल वर्मा ने हालिया सांप काटने वाली घटना को सलमार के एक्सीडेंट वाली वारदात तो इस मजाकिया पोस्टर से जोड़ा है.

सलमान खान ने अपने पनवेल फॉर्महाउस पर सांप काटने वाली घटना के बारे में खुद बताया था. सलमान ने कहा था कि ‘फार्महाउस पर मेरे कमरे में एक सांप घुस आया और बच्चे डर गए थे तो मैं उसे एक स्टिक से बाहर ले गया तो धीरे-धीरे वह मेरे हाथ में आकर लिपट गया. फिर मैंने उसे छुड़ाने के लिए अपने दूसरे हाथ से पकड़ लिया. जब मेरे स्टाफ ने सांप देखा तो उन्हें लगा कि जहरीला है, इसके बाद हुए हंगामे में सांप ने मुझे एक बार नहीं बल्कि तीन बार काटा.’

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here