राखी सावंत ने पहनी बोल्ड ड्रेस तो फैंस ने पूछा तुमने तो बोला था आदिल को पसंद नहीं

मनोरंजनराखी सावंत ने पहनी बोल्ड ड्रेस तो फैंस ने पूछा तुमने तो बोला था आदिल को पसंद नहीं

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत हमेशा किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अपनी लाइफ के मिस्ट्री मैन रितेश को दुनिया के सामने लाने के कुछ दिन बाद ही राखी का दिल एक बार फिर टूट गया। लेकिन अब उन्हें सच्चा प्यार मिल गया है। राखी इन दिनों आदिल दुर्रानी नाम के बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं,जिसे लेकर वो काफी चर्चा में भी हैं।

दोनों अकसर साथ दिखाई देते हैं। राखी हर इवेंट में बॉयफ्रेंड के साथ होती हैं। एक इवेंट के दौरान मीडिया से बात करते हुए राखी ने कहा था कि आदिल और उनके बीच कपड़ों को लेकर लड़ाई हो जाती है। उन्हें राखी के बोल्ड कपड़ों से दिक्कत है। राखी ने बताया था कि आदिल को उनकी शॉर्ट ड्रेस से कोई परेशानी नहीं है, लेकिन डीप नेक और या जिस ड्रेस में क्लिवेज दिए उन कपड़ों से आदिल को चिढ़ है।

हालांकि हाल ही में राखी और उनके बॉयफ्रेंड को साथ में स्पॉट किया गया। जिसमें राखी ने ब्लैक कलर की डीप नेक वाली बेहद बोल्ड ड्रेस पहनी हुई थी। राखी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस अवतार में उन्हें देख यूजर्स के मन में तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं। लोगों का कहना है कि आदिल को तो ऐसी बोल्ड ड्रेस से परेशानी थी तो राखी ने क्यों पहनी है।

बॉलीवुड मीडियालव ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है। जिसमें तमाम यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है। अर्चना सिंह नाम की यूजर ने लिखा,”राखी ने तो कहा था कि वो डीप नेक और क्लिवेज दिखने वाली ड्रेस नहीं पहनेगी, क्योंकि बॉयफ्रेंड को पसंद नहीं है। तो अब क्या हुआ। पब्लिसिटी के लिए राखी कुछ भी करेगी।”

शीतल नाम की यूजर ने लिखा,”इसी वजह से इनपर विश्वास नहीं होता। ये लोग अपनी बात पर भी नहीं टिके रह सकते।” प्रीती ने लिखा,”खुद कहती हो आदिल को पसंद नहीं क्लिवेज दिखाना, अब क्यों पहनी है ऐसी ड्रेस।” लुभना ने लिखा,”अब कभी ऐसी बात मत कहना, कोई तुमपर यकीन नहीं करेगा।”

आपको बता दें कि राखी बीते कई दिनों से अपने और आदिल के रिश्ते को लेकर खुलकर बात कर रही हैं। आदिल वही हैं जिसने उन्हें 40 लाख की गाड़ी गिफ्ट की थी। दोनों की बढ़ती नजदीकियों के बीच पूर्व पति रितेश ने कई बयान दिए हैं। उनका कहना है कि राखी ने उन्हें इस्तेमाल किया है। वहीं राखी ने पिछले दिनों रितेश के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी कि उन्होंने राखी के अकाउंट्स हैक कर लिए हैं और वो राखी को परेशान कर रहे हैं।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles