राजस्थान: शादी से 8 दिन पहले IAS टीना डाबी के मंगेतर का किया तबादला, करौली का कलेक्टर का भी ट्रांसफर

शिक्षाराजस्थान: शादी से 8 दिन पहले IAS टीना डाबी के मंगेतर का किया तबादला, करौली का कलेक्टर का भी ट्रांसफर

जयपुर (राजस्थान). आईएएस टीना डाबी के साथ शादी करने जा रहे उनके मंगेतर और राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी प्रदीव गवांडे लगातार चर्चा में हैं। जिस दिन से टीना ने प्रदीप को अपने नए लाइफ पार्टनर के रूप में चुना है वह सोशल मीडिया पर छा गए हैं।

लेकिन अब फिर उनकी चर्चा हो रही है। क्योंकि शादी से महज 6 दिन पहले अशोक गहलोत सरकार ने उनका तबादला कर दिया है।

इस विभाग में प्रदीप का हुआ तबादला
दरअसल, एक दिन पहले राजस्थान सरकार ने किए ट्रांसफर के मुताबिक अब टीना डाबी के मंगेतर प्रदीप गवांडे उच्च शिक्षा विभाग पहुंच गए हैं। जहां वह सचिवालय में संयुक्त सचिव पद पर अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे। बता दें कि इससे पहले प्रदीप पुरातत्व एवं संग्रालय विभाग में बतौर निदेशक पोस्टेड थे। वहीं उनकी होने वाली पत्नी टीना डाबी अभी वित्त विभाग में जॉइंट सेक्रेट्री है। यह कपल जयपुर में 22 अप्रैल में शादी करने जा रहे हैं।

टीना और प्रदीप ने बंद किए इंस्टाग्राम-फेसबुक अकाउंट 
कुछ दिन पहले ही टीना डाबी और प्रदीप गवांडे सोशल मीडिया पर से दूरी बना ली है। सोशल मीडिया पर हर समय एक्टिव रहने वाली टीना ने अपने फेसबुक और टि्वटर अकाउंट को बंद कर दिए। जबकि प्रदीप गवांडे ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट बंद कर दिया। बताया जाता है कि एक तरफ हजारों लोग उनको बधाई दे रहे थे, तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग थे जो उनको लेकर भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं। कुछ लोगों ने दोनों की उम्र आदि को लेकर भी बातें की थीं। कई यूजर उनको लगातार ट्रोल भी कर रहे थे। इन्हीं सब कारणों की वजह से दोनों ने अपना सोशल अकाउंट को बंद कर लिया।

देर रात अशोक गहलोत सरकार ने बदले 69 IAS 
बता दें कि बुधवार देर रात राजस्थान सरकार ने बड़ा प्रशासनिक फेरबदल करते हुए 69 आईएएए अफसरों ट्रांसफर किया है। इसमें करौली हिंसा के दौरान कलेक्टर रहे राजेंद्र सिंह शेखावत को भी हटा दिया है। उनकी जगह आईएएस अफसर कित कुमार सिंह को अब करौली कलेक्टर बनाया गया है। इन तबादलो की लिस्ट में टीना डाबी के मंगेतर और आईएएस प्रदीप गवांडे का नाम भी शामिल है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles