पैगंबर मोहम्मद सल्लाहू अलैहि वसल्लम पर नुपुर शर्मा की टिप्पणी के विरोध में राजस्थान भाजपा की एक महिला काउंसिलर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। तबस्सुम मिर्जा कोटा में वार्ड 14 की पार्षद हैं। उन्होंने सोमवार को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार सोनी को इस्तीफा भेजा है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार तबस्सुम मिर्जा ने जिला अध्यक्ष को पत्र लिखकर बताया कि वे पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रही हैं। उन्होंने कहा कि मौजूदा हालातों में पार्टी में काम करना संभव नहीं है। भाजपा अपने कार्यकर्ताओं को नियंत्रित करने में विफल रही है, जो नबी की अलोचना कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अगर इतना कुछ होने के बावजूद मैं भाजपा की सदस्य रही और पैगंबर के खिलाफ होने के बावजूद मैं पार्टी का समर्थन करती रही तो मुझसे बड़ा अपराधी कोई नहीं होगा। ऐसे में मैं अब इस पार्टी के साथ रहकर काम नहीं कर सकती। उन्होंने ईमेल और पोस्ट के जरिए इस्तीफा देने का ऐलान किया है। 

बता दें कि नुपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट में पैगंबर मोहम्मद सल्लाहू अलैहि वसल्लम को लेकर विवादित बयान दिया था। इसके बाद से ही देश में विवाद जारी है। यहां तक की कुवैत, कतर, पाकिस्तान सहित कई मुस्लिम देशों ने बयान जारी कर इसे लेकर निंदा की थी। इसके बाद भाजपा ने नुपुर शर्मा को निलंबित कर दिया था।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment