14.7 C
London
Thursday, April 11, 2024

राजस्थान DSP और महिला कॉन्स्टेबल का स्विमिंग पूल ‘डर्टी वीडियो’ हुआ वायरल, दोनों को किया गया निलंबित

राजस्थान पुलिस सर्विस में कार्यरत एक महिला कॉन्स्टेबल और पुलिस अपाधीक्षक (CO) का कथित तौर पर एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला कॉन्स्टेबल और पुलिस उपाधीक्षक स्विमिंग पूल में शारीरिक संबंध बनाते नजर आ रहे हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

राजस्थान पुलिस सर्विस (Rajasthan Police Service) में कार्यरत एक महिला कॉन्स्टेबल (Woman Constable) और पुलिस उपाधीक्षक (CO) का कथित तौर पर एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में महिला कॉन्स्टेबल और पुलिस उपाधीक्षक स्विमिंग पूल (Swimming Pool) में शारीरिक संबंध बनाते नजर आ रहे हैं.

यह वीडियो इसलिए भी काफी हैरान करने वाला है, क्योंकि इसमें एक 6 साल की बच्ची भी दिखाई दे रही है. बच्ची की मौजूदगी में दोनों की इस हरकत का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जमकर दोनों को फटकार लगा रहे हैं. वहीं राजस्थान पुलिस प्रशासन ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए महिला कॉन्स्टेबल और पुलिस उपाधीक्षक को निलंबित कर दिया है. हालांकि लेटेस्टली हिंदी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

पुलिस उपाधीक्षक और महिला कॉन्स्टेबल के डर्टी वीडियो के वायरल होते ही राजस्थान डीजीपी एमएल लाठर ने दोनों को निलंबित कर दिया है. इसके साथ ही इस मामले की तफ्तीश कर रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, महिला कॉन्स्टेबल जयपुर कमिश्नरेट में कार्यरत है तो आरपीएस अधिकारी हीरालाल सैनी अजमेर जिले में सीओ के पद पर कार्यरत हैं. इस मामले में दोनों के खिलाफ विभागीय जांच की जा रही है.

वायरल वीडियो में दिखाई देता है कि आरपीएस अधिकारी हीरालाल सैनी नशे में धुत हैं और महिला कॉन्स्टेबल आरपीएस अधिकारी के साथ शारीरिक संबंध बना रहे हैं. महिला कॉन्स्टेबल कैमरे की तरफ देखती हुई भी दिखाई देती है. हालांकि इस पूरे मामले में संबंधित आरपीएस अधिकारी और महिला कॉन्स्टेबल का कहना है कि यह वीडियो फेक है और इसे एडिट किया गया है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here