राजस्थान: महिला कांस्टेबल संग पुलिस अफसर का ‘अश्लील वीडियो’ वायरल, दोनों सस्पेंड

राज्यराजस्थानराजस्थान: महिला कांस्टेबल संग पुलिस अफसर का 'अश्लील वीडियो' वायरल, दोनों सस्पेंड

अजमेर: यह मामला राजस्थान का है जहाँ एक अजमेर में पोस्टेड पुलिस अफसर का एक महिला कांस्टेबल के साथ वीडियो वायरल होता है और उसके बाद इन्हे ससपेंड कर दिया जाता है। यह वीडियो स्विमिंग पूल का  था और पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

क्या है राजस्थान वायरल वीडियो? Rajasthan Viral Video

यह वीडियो एक स्विमिंग पूल का है और उस में पुलिस अफसर और महिला कांस्टेबल अश्लील हरकते करते हुए देखे जा सकते हैं। मामला सिर्फ इतना ही नहीं है वीडियो में पुलिस अफसर का माइनर बेटा भी नज़र आ रहा है जिसके सामने यह मैटर हुआ। पुलिस अफसर का माइनर बेटा भी स्विमिंग पूल में ही मौजूद था जब वह महिला को अश्लील तरीके से छू रहा था। इतना ही नहीं पुलिस ने बताया कि महिला ने बेटे को लिप किस भी किया था यह माइनर के खिलाफ भी केस कन्फर्म करता है।

क्या था पूरा मामला?

जब पुलिस अफसर जिसका नाम हीरालाल सैनी है को इसके बारे में पता लगता है तो वह कहता है कि उसको इस मामले के बारे में जानकारी नहीं थी। उसको आईडिया नहीं था कि महिला कांस्टेबल के पति ने उसके और अपनी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

महिला के पति ने कम्प्लेन फाइल की जिससे उसने 2001 में शादी की थी और उसके बाद राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल की जॉब महिला को 2008 में मिली थी। महिला का भी एक खुदका 6 साल का बेटा भी है और उसने ऐसी हरकत की है। इस मामले में पुलिस कार्यवाही चालू कर दी गयी है और महिला के पति ने यह भी कहा कि यह वीडियो सभी जगह वायरल हो चुकी है और इनके रिलेटिव्स और जान पहचान के सभी लोग देख भी चुके हैं।

इस वीडियो को लेकर पुलिस अफसर और महिला पुलिसकर्मी को ससपेंड तो कर ही दिया गया है इसके साथ साथ इनके ऊपर माइनर बच्चे को इस में इन्वॉल्व करने का केस भी बनता है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles