रायपुर: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने रामनवमी के मौके पर हुई हिंसा को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि हमने शिवरीनारायण में एक बड़ा रामनवमी कार्यक्रम आयोजित किया, लेकिन क्या यहां कुछ हुआ? लेकिन जब आप एक उत्तेजना से भरा हुआ माहौल बना देते हैं, तो समाज पर नकारात्मक असर पड़ता है। बीजेपी और उसके संगठनों का रवैया उत्तेजक है, इससे समाज को परेशानी होगी।

इस मौके पर बघेल ने ये भी कहा कि मराठा सेवा संघ प्रमुख ने रिजर्वेशन का मुद्दा उठाया है। मैंने कहा ये तभी हो सकता है जब कोई पोस्ट हो। सभी पीएसयू प्राइवेट हो रहे हैं। IAS पोस्ट कॉरपोरेट हो रही है। जब कोई पद नहीं होगा तो आरक्षण का लाभ कहां से मिलेगा?

बता दें कि इससे पहले राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भी बीजेपी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि देश पीएम को यह कहते हुए सुनना चाहता है कि हिंसा किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस तरह के बयान के अभाव में जगह-जगह हिंसा हो रही है।

उन्होंने कहा था कि रामनवमी पर कुछ राज्यों में हिंसा भड़क गई। हम मर्यादा पुरुषोत्तम राम की बात करते हैं और उनकी जयंती पर हिंसा भड़क रही है। आप अंदाजा लगा सकते हैं कि देश किस दिशा में जा रहा है। पीएम देश को संबोधित करें कि जो भी हिंसा भड़काएगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment