13.8 C
London
Wednesday, May 22, 2024

राजस्थान: ऐक्ट्रेस अमीषा पटेल की कार को घेरा, फोटो खिंचवाने के लिए पैसे मांगने के बाद हुआ बवाल

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

आम जनता अक्सर बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Actress) को देखकर उनके साथ फोटो क्लिक कराने की इच्छा रखती है. ऐसा बहुत बार देखा गया है कि जब भी कोई स्टार लोगों के बीच पहुंचता है तो लोग स्टार से मिलने के लिए हंगामा तक खड़ा कर देते हैं. ऐसा ही एक नजारा मंगलवार को कोटा (kota city) में भी देखा गया. दरअसल कोटा के यूआईटी ऑडिटोरियम में आयोजित हाड़ौती ब्यूटी फेयर में जज की भूमिका में बॉलीवुड एक्टर्स अमीषा पटेल (amisha patel) ने शिरकत की थी, लेकिन प्रोग्राम खत्म कर जब अमीषा पटेल वापस जा रही थी उस समय लोगों ने हंगामा कर दिया.

आयोजकों की माने तो अमीषा तय समय से पहले जा रही थीं. यही कारण था कि लोगों ने अमीषा पटेल की कार को घेर लिया. हंगामे की सूचना पर महावीर नगर पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों पक्षों को समझाया. लगभग आधे घंटे बाद अमीषा पटेल को दूसरी गाड़ी में बैठाकर वहां से भेजा गया.

अमीषा पटेल के साथ फोटो क्लिक कराने के लोगों ने कराई थी बुकिंग

प्रोग्राम के आयोजकों ने लोगों से अमीषा पटेल के साथ फोटो क्लिक कराने के लिए ऑनलाइन बुकिंग के जरिए पैसे लिए थे. इसमें कई लोगों ने बुकिंग करवाई थी. अमीषा पटेल को 5 बजे तक प्रोग्राम में रहना था. 5 बजे उन्हे वापस जाना था. जैसे ही 5 बजे अमीषा स्टेज से नीचे उतरकर बाहर निकल गई. इस दौरान जिन लोगों ने फोटो सेशन के लिए ऑनलाइन बुकिंग कराई थी वो फोटो के बिना ही रह गए. उन्होंने आयोजकों से शिकायत की. जिस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच हंगामा बढ़ गया. पैसा देने के बाद भी कई दर्शक अमीषा पटेल के साथ फोटो नहीं खिंचवा पाए.

अभी तक किसी ने नहीं की शिकायत

वहीं मौके पर मौजूद बाउंसरों ने भी इस दौरान मीडियाकर्मियों को इस कवरेज को करने से रोकने का काफी प्रयास किया. महावीर नगर थाना सीआई कलावती ने बताया कि हंगामा जैसी बात नहीं है. दर्शक अमीषा पटेल के साथ फोटो खिंचवाना चाहते थे. भीड़ ज्यादा होने की वजह से आयोजकों ने मना कर दिया. अमीषा पटेल को 5 बजे तक के लिए बुलाया गया था. फिलहाल किसी भी पक्ष की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here