13.1 C
Delhi
Monday, December 5, 2022
No menu items!

Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी बोलीं- ‘अपने काम में बहुत बिजी थी, नहीं जानती थी राज कुंद्रा क्या कर रहे थे’

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) परिवार की मुश्किलों को कम करने के लिए मां वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचीं, जहां उन्होंने माता से आशीष लिया. उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी वीडियो बनाने और ऐप के जरिए उनको पेश करने के मामले में जेल में बंद है. इस मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है. 1500 पन्नों की चार्जशीट में 43 गवाहों के नाम दिए गए हैं. इस मामले पर शिल्पा का वो बयान सामने आया है, जो उन्होंने पुलिस को दिया है.

मुंबई पुल‍िस ने जानकारी साझा की है क‍ि चार्टशीट में 43 गवाहों के बयान र‍िकॉर्ड क‍िए गए हैं. इन 43 गवाहों में राज कुंद्रा की पत्‍नी और एक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और शर्ल‍िन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) भी शाम‍िल हैं. इंडियन एक्सप्रेस की एक खबर के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी ने मुंबई पुलिस को बताया है कि अपने काम में बहुत बिजी थी, नहीं जानती थी राज कुंद्रा क्या कर रहे थे.

- Advertisement -

उनका ये बयान मुंबई पुलिस द्वारा कुंद्रा और उनकी कंपनी वियान इंडस्ट्रीज के आईटी प्रमुख रियान थोर्प के खिलाफ पोर्न रैकेट मामले में दायर 1400 पन्नों की चार्जशीट का हिस्सा है. श‍िल्‍पा ने अपने बयान में कहा कि राज कुंद्रा ने साल 2015 में वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड की शुरुआत की थी. मैं उनके साथ साल 2020 तक निदेशकों में शामिल थीं, लेकिन फिर में मैंने व्यक्तिगत कारणों से इस्तीफा दे दिया.

शिल्पा ने कहा कि मुझे Hotshots या Bollyfame ऐप्स के बारे में जानकारी नहीं है. मैं अपने काम में बहुत व्यस्त थी और इसलिए मुझे इस बात की जानकारी नहीं थी कि कुंद्रा क्या कर रहे थे.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here