नई दिल्ली: हाल ही में फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) के अ’श्लील फिल्मों को बनाने के बिज़नेस का खु’लासा हुआ था। जिसके बाद से वो पुलिस की हिरासत में हैं।

राज कुंद्रा के बिज़नेस को लेकर हुए खुलासे के बाद कई अभिनेत्रियों ने भी उनपर गं’भीर आ’रोप लगाए हैं। लेकिन गहना वशिष्ठ (Gehana Vashisht) उन कलाकारों में से एक हैं। जो राज कुंद्रा का समर्थन कर रही हैं। राज कुंद्रा के अ’श्ली’ल फिल्म बनाने और बेचने के मामले में गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ठ लगातार चर्चा में बनी हुई हैं।

कई नामों के साथ गहना वश‍िष्ठ भी पुलिस के सं’दि’ग्धों की लिस्ट में हैं। उन पर भी पो’र्न फिल्मों में काम करने का आ’रोप है और पुलिस कई बार उनसे पूछताछ भी कर चुकी है। गहना वशिष्ठ पुलिस पर परेशान करने के आ’रोप लगा रही हैं। अब उन्होंने अपनी काफी बो’ल्ड तस्वीरें शेयर की हैं।



इस तस्वीर शेयर करते हुए गहना वशिष्ठ ने कहा है कि ए’डल्ट वीडियो किसी से भी ज’बरद’स्ती नहीं शूट कराए गए थे। गहना वशिष्ठ ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी की तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह टॉपलेस नजर आ रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कहना ने लिखा है कि हयात रेजीडेंसी में इस तरह के फोटो शूट करते वक्त वहां करीब 20 लोग मौजूद थे। मेरा कोई यौ’न शो’षण नहीं हुआ।

ना तो मैंने ड्रिंक किया था ना ही सेट पर जूस लिया था। मैं इस दौरान पूरे हो’शो ह’वास में थी। मैं एक ऑटो से सेट पर गई और दूसरे ऑटो में सुरक्षित वापस आ गई। शूटिंग के लिए जो मेरी फीस थी वह मुझे मिल गई।



इसके साथ ही गहना वशिष्ठ ने आगे लिखा है कि इसमें सबसे जरूरी बात यह है कि मैं 18 साल से ज्यादा और रेगुलर आर्टिस्ट तो एक डेढ़ साल बाद मेरे किसी प्रोड्यूसर पर 370, 376 और 354 (रे’प की धाराओं) का आ’रोप मत लगवाइएगा। अब अगर आपको मेरे पोस्ट से दिक्कत है तो आप मुझे ब्लॉक करके जा सकते हैं।

ट्विटर पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गहना ने यह भी लिख दिया है कि पूरी दुनिया में कोई भी मेरा एक वीडियो लाकर दिखा दे, जिसे पो’र्न श्रेणी में रखा जा सके। बस एक क्लिप कोई भी ला दे। जो कुछ भी मैंने पोस्ट की है। अगर आप से अ’श्लील कहते हैं तो। फिर आपका भगवान ही मालिक है।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment