बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने एक बार फिर शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने कहा, “वह अपने रसूखदार होने का फायदा उठा रहे हैं। इसका इस्तेमाल वो एक हथियार के रूप में कर रहे हैं, ताकि मेरी आवाज को दबा सकें। शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने मुझे अंडरवर्ल्ड की धमकी दी है।” न्यूज एजेंसी एएनआई से शर्लिन ने कहा, ”उन्होंने मुझे मानहानि का नोटिस भेजा, लेकिन मैं डरूँगी नहीं। मैं पुलिस से मेरा बयान दर्ज करने का अनुरोध करती हूँ, ताकि मेरी शिकायत पर संज्ञान लिया जा सके। मानसिक प्रताड़ना के लिए 75 करोड़ रुपए माँगने का जवाब नोटिस भेज चुकी हूँ।”

हाल ही में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा पर मानहानि का केस दर्ज कराया था। इस कपल ने एक्ट्रेस से 50 करोड़ का हर्जाना भी माँगा था। इससे पहले शिल्पा और राज के वकील ने कहा था, “शर्लिन चोपड़ा मीडिया में जो भी बयान दे रही हैं, वह कानूनी दायरे में होना चाहिए। मेरे मुवक्किल के खिलाफ प्रेस वार्ता करना, उन्हें बदनाम करने की साजिश का हिस्सा है। शर्लिन चोपड़ा द्वारा कही गई बात का कोर्ट में उनके खिलाफ उपयोग किया जाएगा।”

शर्लिन ने अपने ट्विटर हैंडल पर राज और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के मानहानि नोटिस के संदर्भ में भेजे गए जवाब के दस्तावेजों को भी साझा किया था। उन्होंने लिखा, ”यहाँ मेरी कानूनी टीम द्वारा 23 अक्टूबर, 2021 को रिपु सूडान उर्फ राज कुंद्रा को भेजे गए मेरे जवाब की प्रति का पहला और अंतिम पृष्ठ है।”

शर्लिन चोपड़ा ने पिछले दिनों राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी और मानसिक उत्पीड़न के लिए शिकायत दर्ज करवाई थी। एक्ट्रेस ने अपने स्टेटमेंट में कहा था, “मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और आपराधिक धमकी के लिए FIR दर्ज करवाने के लिए शिकायत दर्ज की है।” उन्होंने ट्विटर पर 14 अक्टूबर 2021 को एक वीडियो शेयर किया था, साथ ही कैप्शन लिखा, “आज मैं अपनी कानूनी टीम के साथ जुहू पुलिस स्टेशन गई थी, राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने।”

गौरतलब है कि इससे पहले उन्होंने राज और शिल्पा पर तंज कसते हुए एक इंटरव्यू में कहा था,”फिल्में कब तक करें। मैं चाहती हूँ कि पीड़ित महिलाओं और बच्चों के लिए कुछ करूँ। मंच पर बैठकर साष्टांग करना बहुत आसान होता है, मंच पर बैठकर रानी लक्ष्मीबाई के बारे में बातें करना आसान होता है, लेकिन आप फील्ड में जाकर पीड़ित महिलाओं के लिए कुछ कीजिए। अपने बंगले से बाहर निकलकर, पोर्न से बाहर निकलकर कुछ कीजिए। सारी दुनिया आपको साष्टांग दंडवत प्रणाम करेगी।”

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment