रायबरेली. रायबरेली (Raebareli) के भदोखर थाना क्षेत्र के भाव गांव में जल निगम पंप हाउस परिसर के पास एक गोवंश का शव मिला है. पुलिस ने इसे शरारती तत्त्वों की साजिश मानकर जांच शुरू कर दी है. एक व्यक्ति को हिरासत (Deten) में भी लिया गया है.

ग्रामीणों में इसको लेकर काफी रोष देखा गया. जहां पर गोवंश का शव मिला, वहीं एक प्राचीन धार्मिकस्थल भी है. भाजपा नेताओं ने भी मौके पर पहुंचकर पुलिस से मामले में कार्रवाई करने की मांग की है.

यह मामला भदोखर थानो क्षेत्र का है. यहां के भाव गांव के बाहर जल निगम का पंप हाउस है. वहीं पर एक प्राचीन धार्मिक स्थल भी है. यहां ग्रामीणों को गोवंश का शव पड़े होने की जानकारी मिली. ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई. पुलिस के पहुंचने के साथ ही वहां स्थानीय भाजपा नेता भी पहुंच गए. वहां पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है. इसके बाद पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति को भी इस मामले में हिरासत में लिया है. वहां मौजूद भीड़ ने संदिग्ध को पीटने की भी कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे बचाकर थाने ले गई.

बताया गया है कि शव मिलने की सूचना पर ग्रामीणों वहां हंगामा शुरू कर दिया था. बीजेपी नेत्री अनिता श्रीवास्तव भी वहां समर्थकों के साथ पहुंच गईं. मामला बढ़ता देख अपर पुलिस अधीक्षक समेत भारी संख्या में पुलिस बल ने वहां मार्चा संभाल लिया.

अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव भी मौके पर उपस्थित थे. एडिशनल एसपी की मानें तो लोगों की भीड़ को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. हिरासत में लिए गए शख्स से पूछताछ की जा रही है. 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *