13 C
London
Sunday, May 26, 2024

राहुल गांधी ने मीडिया पर साधा निशाना, कहा सरकारी दलाली बंद करो’

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को फिर से मीडिया पर हमला किया जब उनसे लिंचिंग पर उनके नवीनतम ट्वीट के बारे में पूछा गया और पत्रकार को सरकारी एजेंट के रूप में काम करना बंद करने के लिए कहा। जब पूछताछ की गई, तो दिल्ली के विजय चौक पर मीडिया को संबोधित कर रहे कांग्रेस सांसद ने अपना आपा खो दिया और कहा, “सरकार की दलाली मत किजिये (सरकार के एजेंट मत बनो)।”

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा: “2014 से पहले, ‘लिंचिंग’ शब्द व्यावहारिक रूप से अनसुना था। #ThankYouModiJi।”

यह पहली बार नहीं है जब राहुल ने मीडिया पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि वे सरकार के पक्ष में काम करते हैं। देर से, पिछले एक हफ्ते में, कांग्रेस सांसद ने कम से कम तीन बार मीडिया पर निशाना साधा है।

सोमवार को, जब एक पत्रकार ने उनसे सदन की कार्यवाही सुचारू रूप से नहीं चलने देने के लिए विपक्ष को दोषी ठहराने वाले सरकार के बयान के बारे में सवाल किया, तो राहुल गांधी इस सवाल पर चिढ़ गए और पूछा, “आप सरकार के लिए काम करते हैं? (क्या आप काम करते हैं?)  सरकार के लिए?)”

राहुल ने रविवार को मीडिया पर विपक्ष की आवाज दबाने का आरोप लगाया।और ट्वीट में कहा,”दुखद! कई मीडिया साथी केवल एक व्यक्ति का चेहरा दिखाते हैं, विपक्ष की आवाज को दबाते हैं – इसे जनता तक नहीं पहुंचने देते। क्या उस व्यक्ति ने कभी आपके लिए आवाज उठाई?”उन्होंने कहा, “आपको जो सही लगे वो करें, लेकिन अगर आपके खिलाफ अन्याय-हिंसा होगी तो मैं अतीत में आपके साथ था, भविष्य में भी आपके साथ रहूंगा।”  

- Advertisement -spot_imgspot_img

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here