खरगोन: मुस्लिम महिलाओं का आरोप रात को घरों में घुस आती है पुलिस, फिर से धारा 144 लागू

शिक्षाखरगोन: मुस्लिम महिलाओं का आरोप रात को घरों में घुस आती है पुलिस, फिर से धारा 144 लागू

खरगोन, 11 मई: हिंसा के बाद अब खरगोन में हालात पूरी तरह से सामान्य हो चले हैं, लेकिन पुलिस की ओर से की जा रही कार्रवाई से मुस्लिम महिलाएं परेशान नजर आ रही हैं.

इसी के चलते मुस्लिम महिलाओं ने सड़क पर उतर कर पुलिस कार्रवाई का विरोध किया. मुस्लिम महिलाओं ने शहर की सड़कों पर रैली निकालकर विरोध दर्ज कराया. वहीं इसके बाद मुस्लिम महिलाओं ने एसपी कार्यालय का घेराव कर पुलिस की ओर से किए जा रहे दुर्व्यवहार की शिकायत की, मुस्लिम महिलाओं ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि, पुलिसकर्मी आरोपियों को ढूंढने की आड़ में देर रात घर में घुसकर दुर्व्यवहार करते हैं. एसपी ने मुस्लिम महिलाओं को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है. 

खरगोन में फिर से धारा 144 लागू

वहीं सूत्रों से मिली खबर के अनुसार मुस्लिम महिलाओं द्वारा विरोध प्रदर्शन के लिए मार्च निकालने के बाद एक बार फिर से खरगोन में कर्फ्यू लगा दिया गया है. जिसके बाद किसी भी प्रकार के विरोध प्रदर्शन या रैली पर रोक लगा दी गई है.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस कर रही कार्रवाई

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है. पुलिस निर्दोष लोगों पर कार्रवाई नहीं कर रही है. एक तरफा कार्रवाई का आरोप गलत है. पुलिस साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई को अंजाम दे रही है.

शहर में सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम जारी

खरगोन के कई इलाकों और बाजारों में सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम शुरू हो चुका है. शहर के 35 से ज्यादा स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं. 64 लाख रुपए की लागत से लगने वाली सीसीटीवी कैमरे शहर की सुरक्षा में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. इन कैमरो की टेक्नोलॉजी बेहद खास है, यह कैमरे 360 डिग्री पर घूमते हुए गतिविधियों को रिकॉर्ड करने की क्षमता रखते हैं.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles