19.1 C
Delhi
Wednesday, November 30, 2022
No menu items!

कतर ने फीफा विश्व कप से पहले पैगंबर मुहम्मद सल्लाहू अलैहि वसल्लम की हदीस प्रदर्शित की

- Advertisement -
- Advertisement -

दुनिया भर के प्रशंसकों को इस्लाम से परिचित कराने के लिए कतर फीफा विश्व कप से पहले पैगंबर मुहम्मद की हदीसों को प्रदर्शित कर रहा है।

सड़कों पर दया, दान और अच्छे कामों पर पैगंबर के शब्दों वाले भित्ति चित्र बनाए गए हैं। सड़कों पर प्रदर्शित कुछ हदीसों में “हर अच्छा काम एक दान है”, “जो दूसरों के प्रति दयालु नहीं है, उस पर दया नहीं की जाएगी”

- Advertisement -

फीफा विश्व कप 20 नवंबर से 18 दिसंबर के बीच आयोजित किया जाना है। यह मध्य पूर्व में आयोजित होने वाला पहला फीफा विश्व कप भी है। अक्टूबर में, कतर ने स्ट्रीट चाइल्ड फीफा विश्व कप 2022 की मेजबानी की। टूर्नामेंट में 25 देशों का प्रतिनिधित्व करने वाली 28 टीमों ने भाग लिया। 13 लड़कियों की टीमों और 15 लड़कों की टीमों ने शरणार्थियों और विस्थापित बच्चों का प्रतिनिधित्व करते हुए इस कार्यक्रम में भाग लिया।

“यह उन लोगों के लिए विश्व कप है जिन्हें कलंक का सामना करना पड़ा है। हम आपसे कहते हैं, ‘आपको प्यार किया जाता है।’ जिन्हें लगातार पहुंच से वंचित किया जाता है या दूर भगाया जाता है या यहां तक ​​​​कि गोल कर दिया जाता है, हम कहते हैं, ‘कतार में सबसे आगे आओ। आप स्ट्रीट चिल्ड्रन यूनाइटेड के महत्वपूर्ण सह-संस्थापक और सीईओ हैं, जॉन व्रो ने कहा।

- Advertisement -
Jamil Khan
Jamil Khan
Jamil Khan is a journalist,Sub editor at Reportlook.com, he's also one of the founder member Daily Digital newspaper reportlook
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img