10.6 C
London
Tuesday, May 28, 2024

‘बसपन का प्यार’ फेम सहदेव डिर्डो का हुआ रोड ऐक्सिडेंट

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

बसपन का प्यार गाना गाकर ख्याति पाने वाले सहदेव दिर्दो सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं. सुकमा के अस्पताल में सहदेव को भर्ती किया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. 

सहदेव छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं. पैनडेमिक के दौरान जब कई लोग घर बैठे वीड‍ियोज और रील्स बना रहे थे, तब सहदेव का गाना ‘बसपन का प्यार’ भी खूब पॉपुलर हुआ था. सोशल मीडिया ने उन्हें रातोरात स्टार बना दिया था. बच्चे का वीड‍ियो इतना वायरल हुआ कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने सामने सहदेव से इस गाने को गाने की गुजार‍िश की

सहदेव का यह वीड‍ियो हुआ था वायरल 

सहदेव के स्कूल टीचर ने 2019 में उनका एक वीड‍ियो रिकॉर्ड किया था. सहदेव अपने क्लास के अंदर स्कूल यून‍िफॉर्म में बचपन का प्यार गाने को लड़खड़ाती लेक‍िन बुलंद आवाज में बसपन का प्यार ल‍िर‍िक्स के साथ गाते हैं. टीवी के कई स्टार्स इस पर रील्स बना चुके हैं. रैपर बादशाह ने भी इस गाने का र‍िमिक्स वर्जन सहदेव के साथ तैयार किया.  

बादशाह भी हुए सहदेव के मुरीद 

बॉलीवुड सिंगर-रैपर बादशाह से मुलाकात के बाद जब वे सुकमा वापस लौटे तो लोगों की भीड़ उनके स्वागत के लिए उमड़ पड़ी. अपनी गाय‍िकी से रातोरात सोशल मीड‍िया पर ट्रेंड होने वाले सहदेव ने बादशाह तक को अपना मुरीद बना लिया. सहदेव ने उनके बुलावे पर दिल्ली जाकर उनसे मुलाकात भी की. रायपुर आने पर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और आबकारी मंत्री कवासी लकमा ने उनका स्वागत किया. जिला प्रशासन भी बच्चे के स्वागत के लिए उमड़ पड़ा. 

कोहली की तरह क्र‍िकेटर बनना चाहते हैं सहदेव 

सहदेव बादशाह की तरह एक बड़े सिंगर बनना चाहते हैं. साथ ही उन्होंने कहा था कि उन्हें क्रिकेट खेलना बहुत पसंद है, क्रिकेट क्षेत्र में वे विराट कोहली की तरह एक बड़े क्रिकेटर बनना चाहते हैं. 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here