चंडीगढ़. पंजाब के जलालाबाद में नगर काउंसिल के चुनाव से पहले तनावपूर्ण माहौल तैयार हो गया है. यहां अकाली दल के प्रत्याशी का नामांकन कराने पहुंचे नेता सुखबीर बादल पर हमला हो गया है. इस दौरान उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचा गया.

साथ ही उपद्रवियों की तरफ से अकाली दल के कार्यकर्ताओं पर गोली चलने की भी खबर है. इस घटना के बाद अकाली दल और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झगड़ा हुआ है.

जलालाबाद में आज नगर काउंसिल चुनाव में अकाली दल के प्रत्याशी की नामांकन प्रक्रिया होनी थी. इसी के संबंध में दल प्रमुख सुखबीर बादल भी मौके पर पहुंचे थे. इस दौरान उनपर हमला हो गया.

अकाली दल ने कांग्रेस पर इस हमले का आरोप लगाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अकाली दल और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हुए झगड़े में पत्थरबाजी हुई और गोलियां भी चली हैं. खबर है कि तीन अकाली वर्करों को गोली लगी है.

भीड़ ने बादल की गाड़ी पर भी हमला किया है. हालांकि, पथराव के वक्त बादल गाड़ी में मौजूद नहीं थे. उन्हें सुरक्षित जगह पर ले जाया गया था. इस दौरान दो अकाली दल ने सदस्य घायल हो गए हैं. दल ने कांग्रेस पर नामांकन पत्र भरने से रोकने का आरोप लगाया है. अकाली दल का कहना है कि कांग्रेस हमें नामांकन से रोकना चाहती थी. इसी के चलते यह हमला किया गया

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *