8.3 C
London
Tuesday, February 27, 2024

शरमा गए पंडितजी, जब फेरों के बाद दूल्हे से पिता ने कहा- दुल्हन को कर लो Kiss

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी से जुड़ा एक वीडियो जमकर देखा जा रहा है. दरअसल, वीडियो में दूल्हे के पिताजी पंडित जी से कुछ ऐसा कह जाते हैं, जिससे पंडित जी शरमा जाते हैं. इस बेहद क्यूट से वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. कुछ ही सेकंड का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रह है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मंडप से कुछ ही दूरी पर बैठे लड़के के पिताजी उससे कहते हैं कि अब वो अपनी दुल्हन को Kiss कर सकता है. इस दौरान पंडित जी जो रिएक्शन देते हैं, वह देखने लायक है. हालांकि, कुछ यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद भड़के हुए भी हैं.

ये वीडियो फेरे लेने के बाद शूट किया गया मालूम पड़ता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर जयमाला के बाद महाराजा कुर्सी पर बैठे हुए हैं. वहीं, पंडितजी और परिवार के लोग भी वहां मौजूद हैं. इसी दौरान लड़के के पिता मुस्कुराते हुए पंडितजी से कहते हैं- आप दूल्हे से कहिए कि वह दुल्हन को किस कर सकता है. यह सुनते ही पंडित जी ने जो रिएक्शन दिया, वह देखने लायक है. पंडितजी सुनते ही शरमा जाते हैं और दूल्हे के पिता से कहते हैं कि आप ही कह दीजिए. ये सुनते ही वहां मौजूद सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं. इसके बाद न चाहते हुए भी पंडित जी दूल्हे से सकुचाते हुए कहते हैं- आप दुल्हन को किस करिए. इसके बाद दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को किस करते हैं. आइए देखते हैं ये वीडियो.

इस बेहद क्यूट से वीडियो को इंस्टाग्राम पर shutterdownphotography नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, ‘जब पिता ने बेटे से कहा- अब तुम दुल्हन को किस कर सकते हो.’ यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. यूजर्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बहुत ही प्यारी जोड़ी है. आप दोनों बेहद क्यूट हो.’ इस वीडियो पर दुल्हन ने भी कमेंट करते हुए लिखा है, ‘मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन पल.’

बता दें कि इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर होने के बाद से अब तक इसे लगभग 27 हजार बार देखा जा चुका है. यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. ज्यादातर लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘देसी शादी में वेस्टर्न तड़का है.’ हालांकि, कुछ यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद से भड़के हुए भी हैं. कुछ लोगों का कहना है कि यह हिंदू रीति-रिवाजों का अपमान है. अग्निवेदी एक पवित्र अग्नि है, ऐसा करना बिल्कुल सही नहीं है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here