16.6 C
London
Thursday, May 23, 2024

इस संत ने की विरोध की हद पार, ‘पठान फिल्म’ के लिए शाहरुख खान की घड़ा फोड़कर किया तेरहवीं संस्कार

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathan) में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भगवा रंग के कपड़े पहने, जिसके बाद शाहरुख खान ऐसे निशाने पर आए की उनकी मौत तक का फरमान जारी कर दिया गया.

अयोध्या के जगतगुरु परमहंस आचार्य ने पहले उनका पुतला फूंका था और अब 13वें दिन बाकायदा मंत्रोच्चार के बीच घड़ा फोड़कर उनका तेरहवीं संस्कार भी कर दिया.

जगतगुरु परमहंस आचार्य ने आरोप लगाते हुए कहा, ‘शाहरुख खान की जो फिल्म पठान आ रही है इसमें भगवा रंग में जो बेशर्म रंग का गाना जोड़ा है उसको लेकर के हम लोगों को बेहद आपत्ति है. हम लोग दूसरे की आस्था का हमेशा सम्मान करते हैं. लेकिन हमारे सनातनियों की आस्था का लगातार अपमान हो रहा है. आप उसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. हम 13 दिन पहले शाहरुख खान का हमने जो पुतला दहन किया था आज 13 दिन होने पर आज हमने फिल्म जिहादी शाहरुख खान की हमने तेरहवीं की है. यह वही शाहरुख है जो अमेरिका के एयरपोर्ट पर नंगा किया गया था क्योंकि अमेरिकी खुफिया एजेंसी में आज भी यह संदिग्ध लिस्ट में है.

जगतगुरु परमहंस आचार्य ने लगाया बड़ा आरोप

जगतगुरु परमहंस आचार्य ने आगे कहा, ‘शाहरुख को यहां कुछ लोग कहते हैं कि वे किंग है, किंग विंग कुछ नहीं है. यह फ़िल्म जिहादी है. जिहादियों का ये लीडर है जिसके चलते आए दिन लाखों लड़कियां लव जिहाद का शिकार हो रही हैं. कोई सूटकेश में मिल रही है कुछ को जिंदा जलाया जा रहा है किसी को 35 टुकड़े किसी के 100 टुकड़े. वो सब का यह जो है मुखिया है यह जिहाद को पूरे देश में फैलाया हुआ है. इसलिए आज हमने इसकी तेरही की है जिहाद खत्म होना चाहिए.’

आपको बता दें कि इसके पहले जगतगुरु परमहंस आचार्य ने शाहरुख खान का पोस्टर जलाकर कहा था कि वह शाहरुख खान की चमड़ी उधेड़ कर उन्हे जिंदा जलाएंगे और उनके लोग भी मुंबई में उनको ढूंढ रहे है जो भी ऐसा करेगा वह उसके परिवार को आर्थिक मदत भी देंगे. एक बार फिर संत परमहंस ने चेतावनी दी है और सनातन धर्म और भगवे के अपमान का आरोप लगाया है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img