पैगंबर मोहम्मद सल्लहु अलैहि वसल्लम पर विवादित बयान को लेकर विरोध प्रदर्शन की आग अब फिलीस्तीन तक पहुंच चुकी है. अल अक्सा मस्जिद पर कट्टरपंथी हिंदुत्ववादियों के खिलाफ में एक रैली का आयोजन किया गया. इस रैली में हिंदुओं के विरुद्ध जिहाद छेड़ने की अपील की गई है.

न्यूज़ नेशन की खबर के मुताबिक पैगंबर मोहम्मद सल्लाहू अलैहि वसल्लम पर विवादित टिप्पणियों को लेकर अब विरोध के सुर फिलीस्तीन में भी सुनाई देने लगे हैं. विवादित टिप्पणी के विरोध में यरुशलम की अल अक्सा मस्जिद पर 10 जून को हिंदुत्व विरोधी रैली का आयोजन किया गया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अल-अक्सा मस्जिद में रैली के दौरान फिलीस्तीन के इस्लामिक स्कॉलर निधाल सियाम ने गायों की पूजा करने वाले हिंदुओं के खिलाफ जिहाद शुरू करने की अपील की. उन्होंने भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के पास हिंदुओं को सबक सिखाने के लिए सक्षम सेना है. इस्लामिक स्कॉलर निधाल सियाम ने कहा, हम अल अक्सा मस्जिद से मुस्लिमों की सेनाओं को संबोधित कर रहे हैं.

मिस्र, तुर्की, जॉर्डन सभी मुस्लिम देशों से हम कहते हैं, तुम कहां हो? क्या यह तुम्हारे धर्म पैगंबर मोहम्मद सल्लाहू अलैहि वसल्लम का समर्थन का सही समय नहीं है? क्या यह सही समय नहीं है कि आप अपने देशों को आजाद कराएं? पाकिस्तान के लोगों, आपकी हिंदुओं का मुकाबला करने में अन्य किसी की तुलना में अधिक जिम्मेदारी है.

वीडियो में इस्लामिक स्कॉलर सियाम ने कहा, सबसे पहले अमेरिका ने इराक अफगानिस्तान पर हमला किया. इसके बाद स्वीडन ने मुस्लिम बच्चों को अगवा कर डाला. फ्रांस रूसियों ने कई बार हमला किया. चीन ने अपराध किए. अब गायों की पूजा करने वाले हिंदुओं ने मस्जिदों को नष्ट किया. उन्होंने कहा, पाकिस्तान के लोगों आपको हिंदुओं से लड़ने में अधिक बड़ी जिम्मेदारी तय करनी है. वे (हिंदू) आपके नजदीक हैं.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment