6 C
London
Sunday, April 21, 2024

यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी के दूसरे दिन का कार्यक्रम अचानक रद्द, दौरा छोड़ वापस दिल्ली लौटी

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

रायबरेली कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी का रायबरेली दौरे के दूसरे दिन के सभी कार्यक्रम को अचानक रद्द कर दिया गया।  वे सोमवार सुबहसाढ़े सात बजे भुएमऊ गेस्ट हाउस से सीधे लखनऊ एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गईं।  

वे लखनऊ एयरपोर्ट से 9 बजे की फ्लाइट से दिल्ली लौटेंगी।  प्रियंका गांधी का कार्यक्रम किन वजहों से रद्द हुआ अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं है।  गौरतलब है कि प्रियंका गांधी 10 सितंबर की शाम लखनऊ पहुंची थीं।  उसके बाद दो दिन तक लखनऊ में पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन किया था। 

रविवार को प्रियंका गांधी अपनी मां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंची। रास्ते में उन्होंने चुरुवा स्थित हनुमान मंदिर में मत्था टेका और पुजारी से आशीर्वाद लिया।  इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं से भी बात की और उन्हें चुनाव की तैयारियों में जुटने को कहा। 

 प्रियंका ने कार्यकर्ताओं से कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव बिल्कुल नजदीक हैं, इसलिए कार्यकर्ताओं को दिन रात कार्य करने की जरूरत है।  टिकट बंटवारे पर उन्होंने कहा कि उम्मीदवारों के नाम तय करने की प्रक्रिया में संगठन के पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। उन्होंने कहा कि संगठन का काम अब आखिरी चरण में पहुंच चुका है तथा आगामी चुनाव में टिकट बंटवारे में संगठन की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। 

प्रियंका रविवार को रायबरेली में दिनभर पार्टी के संगठन पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में व्यस्त रहीं।  शाम होते होते वह अमेठी ज़िले के टोडरपुर गांव पहुंचीं।  यहां बीते 6 सितंबर को देर शाम कच्ची दीवार के गिरने से दलित तीन मासूमों बच्चों की हुई मौत में शोक जताने रविवार की रात्रि 8 बजे अमेठी पहुंची।  प्रियंका गांधी ने उन्हें हर सम्भव सहयोग का भरोसा दिलाया। 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here