प्रियंका चोपड़ा के ‘द एक्टिविस्ट’ पर मचा बवाल, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर कहा-मुझे खेद है लेकिन मान नहीं रहे लोग

मनोरंजनप्रियंका चोपड़ा के ‘द एक्टिविस्ट’ पर मचा बवाल, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर कहा-मुझे खेद है लेकिन मान नहीं रहे लोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के डेब्यू इंटरनेशनल टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ (Quantico) ने उन्हें ग्लोबल पहचान दिला दी थी. आज प्रियंका बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड का भी एक चमकता हुआ सितारा हैं. लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि प्रियंका की तारीफ नहीं बल्कि आलोचना की जा रही है.

जी हां प्रियंका चोपड़ा का रियलिटी शो ‘द एक्टिविस्ट’ सुर्खियों में है, लेकिन नेगेटिव कमेंट्स को लेकर. वह इस शो को पॉप स्टार अशर (Usher) और एक्ट्रेस-डांसर जूलियन होफ (Julianne Hough) के साथ मिलकर होस्ट करने वाली हैं लेकिन शो शुरू होने से पहले ही विवादों में घिर गया है.

जानिए क्या है मामला

दरअसल प्रियंका का ये शो काफी अलग तरीके का है, जिसका उद्देश्य अलग-अलग एक्टिविस्ट को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करना है, जिससे वह अपने चेरिटेबल वर्क को प्रमोट सकें. ये एक तरीके का रियलिटी शो है, जिसमें 6 कंटेस्टेंट भाग लेंगे और अलग अलग टीमों के रूप में लड़ेंगे. इन सभी का सक्सेस रेट ऑनलाइन एंगेजमेंट के माध्यम से मापा जाएगा. हालांकि एक्टिविज्म को पैसों के लिए इतना तुच्छ बना दिए जाने को लेकर सोशल मीडिया पर इसकी आलोचना की जा रही है.

प्रियंका ने मांगी माफी

जैसे ही प्रियंका ने देखा कि शो के कारण उनकी आलोचना की जा रही है, एक्ट्रेस ने बिना देरी किए इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करके माफी मांगी है. एक्ट्रेस के इस पोस्ट में लिखा गया है कि शो गलत हो गया, और मुझे खेद है कि इसमें मेरी भागीदारी है. शो में मेरी भागीदारी ने आप में से कई लोगों को निराश किया है.

पोस्ट में लिखा गया है कि मेरा इरादा हमेशा विचारों के पीछे के लोगों का ध्यान खींचने का होता है और सही कारणों को पेश करने का होता है. सबका काम बहुत महत्वपूर्ण है और वे भी मान्यता और सम्मान के पात्र हैं. आप जो कुछ भी करते हैं उसके लिए आप में से प्रत्येक को धन्यवाद.

यहां देखें प्रियंका का पोस्ट

हालांकि प्रियंका ने भले पोस्ट के जरिए इस बवाल को शांत करने की कोशिश की हो, लेकिन देसी गर्ल के इस अंदाज से फैंस एक दम से खुश नहीं हैं. उनका गुस्सा अभी भी शांत नजर नहीं आ रहा है.

वैसे आपको बता दें कि द एक्टिविस्ट के प्रतिभागियों का लक्ष्य G20 शिखर सम्मेलन में भाग लेना होगा.यहां वह राशि पाने की इच्छा में दुनिया भर के नेताओं से भी मिलेंगे. इसके साथ ही सबसे बड़ा कमिटमेंट हासिल करने वाली टीम को फिनाले में विजेता का ताज पहनाया जायेगा. इस शो के फिनाले में दुनिया के सभी बड़े सेलेब्स शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles