[email protected]

प्रियंका चोपड़ा ने हटाया पति का सरनेम, तलाक की अटकलें तेज

- Advertisement -
- Advertisement -

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के फेवरेट कपल हैं. लेकिन अब दोनों के बारे में चौंकाने वाली खबर सामने आई है. सोमवार, 22 नवंबर को प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा बायो में बदलाव किए. इस बदलाव के बाद से खबरों का बाजार गरमाया हुआ है. असल में प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम बायो से पति का सरनेम ‘जोनस’ हटा दिया है. 

प्रियंका-निक का हुआ तलाक?

प्रियंका का ऐसा करने के बाद से ही फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के बीच हलचल मच गई है. यूजर्स इस बात का अनुमान लगा रहे हैं कि निक और प्रियंका के रिश्ते में दरार आ गई है. कुछ का मानना है कि दोनों तलाक लेने वाले हैं. वैसे गौर करने वाली बात यह भी है कि प्रियंका ने पति निक जोनस के साथ-साथ अपना सरनेम ‘चोपड़ा’ भी इंस्टा बायो से हटा दिया है. 

फैंस हो रहे परेशान

इसे लेकर कई सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस परेशान हैं और ट्वीट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मैं कहने वाली थी कि ऐसा हो ही नहीं सकता कि निक और प्रियंका का ब्रेकअप हो गया है. वो दोनों अभी दिवाली पर तो साथ ही थे. लेकिन अब लगता है कि मैं गलत हूं.’ अन्य यूजर ने सवाल किए, ‘क्या निक और प्रियंका का तलाक हो गया है???’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मैं कह रही हूं निक और प्रियंका के रिश्ते में कुछ तो गड़बड़ चल रही है. ये बात मैंने तब भी कही थी जब वो क्लीवलैंड में थे. उनका पूरा परिवार उनके साथ था, लेकिन पत्नी प्रियंका नहीं थीं.’ 

दिवाली पर साथ दिखा था कपल

इस साल दिवाली के मौके पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को साथ देखा गया था. दोनों ने अपने साथ मिलकर खरीदे नए घर में दिवाली सेलिब्रेट की थी. इस सेलिब्रेशन में हॉलीवुड के कई जाने-माने सेलेब्स शामिल हुए थे. प्रियंका ने अपनी दिवाली पार्टी की कई तस्वीरें भी शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. अब प्रियंका के निक का सरनेम हटाने के पीछे क्या कारण है, इसके बारे में तो वही बता सकती हैं.

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×