भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस लीक हो गया है, जिसके कारण वो खबरों में छाई हुई हैं। उनका अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में शिल्पी आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही हैं। ऐसे में सिंगर की परेशानी काफी बढ़ गई है।

हैरान कर देने वाली बात ये है कि ये वीडियो शिल्पी या उनके बॉयफ्रेंड ने नहीं बल्कि किसी अन्य शख्स ने बनाया है। वीडियो में शिल्पी और उनका बॉयफ्रेंड आपत्तिजनक स्थिति में हैं और कोई लड़का उन्हें शूट कर रहा है। वीडियो में शिल्पी का चेहरा साफ दिख रहा है, जबकि उनके साथ संबंध बनाने वाले उनके कथित बॉयफ्रेंड ने अपना चेहरा आधा ढका हुआ है।

लड़के का नाम आया सामने: जिस लड़के के साथ सिंगर का वीडियो वायरल हो रहा है, उसका नाम विजय चौहान बताया जा रहा है और दोनों कुछ समय से रिलेशनशिप में हैं। इससे पहले कि सिंगर इस मामले में कुछ कर पातीं, उनका वीडियो कई साइट्स पर अपलोड हो चुका है। शिल्पी ने लोगों से इस वीडियो को वायरल ना करने की अपील की है।

सिंगर ने की वीडियो डिलीट करने की अपील: शिल्पी राज ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर लोगों से गुहार लगाई है। सिंगर ने कहा कि उनके घर मे शादी है, लोग कुछ भी लिख रहे हैं और यूट्यूब पर कुछ भी अपलोड कर रहे हैं। सिंगर का कहना है कि लोग उनका व्यवहार जानते हैं, वो किसी से ऊंची आवाज में बात नहीं करती हैं। अब उनकी क्या गलती है, कि वो छोटे परिवार से हैं।शिल्पी की मानें तो वो वीडियो उनका नहीं है। लोग गंदे वीडियो अपलोड कर उनका नाम खराब करना चाहते हैं।

बता दें कि शिल्पी राज भोजपुरी इंडस्ट्री की वो सिंगर हैं, जिन्होंने खेसारी लाल यादव के साथ-साथ और भी बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है। खेसारी के साथ कई गाने गाए, जैसे जाड़ा लगता, झगड़ा, दो घूंट, बबुआ के खुश कर दा, बस कर पगली जैसे गाने गाए हैं।

आपको याद दिला दें कि इससे पहले भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस तृषाकर मधु का भी एमएमएस वायरल हुआ था। जिसमें वो भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में देखी गई थीं।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment