[email protected]

सुकेश के साथ प्राइवेट तस्वीरें वायरल होने के बाद एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज ने जारी किया बयान

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस की बीते दिनों ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में है. यहां तक कि उनकी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी वायरल हुई थी. तस्वीर में सुकेश चंद्रशेखर किस करते नजर आए थे. वहीं तस्वीर में जैकलीन फर्नांडीस के गले पर लव बाइट भी नजर आया था. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद जैकलीन ने सोशल मीडिया पर अपना स्टेटमेंट रिलीज किया है.

बयान में कही ये बात

जैकलीन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बयान रिलीज किया है. एक्ट्रेस ने लिखा- ‘इस देश के लोगों ने मुझे हमेशा प्यार और इज्जत दी है. इसमें मेरे मीडिया के दोस्त भी शामिल हैं जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है. मैं इस वक्त मुश्किल दौर से गुजर रही हूं लेकिन मुझे उम्मीद है कि मेरे दोस्त और फैंस मेरे साथ हैं. मैं अपने सभी मीडिया दोस्तों से ये गुजारिश करना चाहती हूं कि मेरी कोई भी तस्वीर इस तरह से सर्कुलेट ना करें, क्योंकि इससे मेरी निजता प्रभावित होती है. आप अपने किसी परिवार वाले या फिर करीबी के साथ भी ऐसा नहीं करेंगे. मुझे उम्मीद है कि आप ऐसा नहीं करेंगे. इंसाफ में विश्वास है और उम्मीद है कि मुझे भी मिलेगा. शुक्रिया.’

वायरल हुई थी किस करते हुए तस्वीर

दरअसल, जैकलीन के साथ ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ प्राइवेट तस्वीर लीक हुई थी. इस तस्वीर में सुकेश जैकलीन को किस करते हुए नजर आए थे. इसके साथ ही जैकलीन के गर्दन पर लव बाइट साफ नजर आया था. तस्वीर में एक्ट्रेस प्रिंटेड टॉप पहने हुई थीं. 

पहले भी वायरल हो चुकी तस्वीर

इससे पहले भी जैकलीन और सुकेश की तस्वीर वायरल हुई थी. तस्वीर में जैकलीन और सुकेश की मिरर सेल्फी वायरल हुई थी. तस्वीर में जैकलीन को किस करते हुए जैकलीन दिखाई दी थीं. हालांकि जैकलीन सुकेश से अपने अफेयर की खबरों की बात नकार चुकी हैं.

जैकलीन के पीछे पागल हो गया था सुकेश

जैकलीन ने ईडी को दिए अपने बयान में खुलासा किया था कि सुकेश उनके पीछे पागल हो गया था. उनसे बात करने और मिलने के लिए वो दिसंबर 2020 से पीछे पड़ा हुआ था. वो लगातार जैकलीन को जेल के अंदर से फोन कर रहा था, लेकिन जैकलीन ने कभी उसके फोन का जवाब नहीं दिया. इसके बाद फरवरी 2021 में उनके मेकअप आर्टिस्ट शान मुठ्ठील के पास किसी ने फोन करके अपने आप को सरकारी अधिकारी बताया और कहा कि जैकलीन को मिस्टर शेखर रत्न वेला से जरूर मिलना चाहिए, वो बहुत खास व्यक्ति हैं.

जैकलीन पर फिदा सुकेश ने दिए थे इतने महंगे गिफ्ट

सुकेश ने जैकलीन को सुरेश तपोरिया नाम के शख्स के जरिए ‘एसपुएला’ नाम का एक महंगा घोड़ा, Gucci और Chanel के 3 डिजाइनर बैग, Gucci के 2 जिम आउटफिट, Louis Vuitton Shoes का एक जोड़ा, 2 जोड़ी हीरे की कान की बालियां, ब्रेसलेट, मल्टी कलर के पत्थर, 2 हेमीज ब्रेसलेट दिया था. जैकलीन ने ईडी को दिए अपने बयान में बताया कि सुकेश ने उनको मिनी कूपर की एक गाड़ी भी गिफ्ट की थी, जिसको उन्होंने वापस कर दिया.

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×