क्लब हाउस(Clubhouse App) नाम का ऑडियो सोशल मीडिया ऐप अब विवादों में है. इस ऐप का विवाद भी ठीक बुल्ली बाई और सुल्ली डील्स ऐप की तरह है.

बस इसमें अंतर ये है कि बाकी के ऐप पर मुस्लिम महिलाओं के तस्वीर की बोली लगती थी, उन पर भद्दे कमेंट किए जाते थे और अब क्लब हाउस में मुस्लिम महिलाओं(Muslim Women) के प्राइवेट पार्ट्स(Private Parts) को लेकर गंदे-गंदे कमेंट किए गए हैं. 

इसे लेकर अब दिल्ली महिला आयोग(DCW) ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. मामले की जांच में दिल्ली पुलिस जुट गई है, लेकिन इस क्लब हाउस का जो ऑडियो सामने आया है, वह बेहद हैरान कर देने वाले है, सुनकर आपकी आंखें शर्म से झुक जाएंगी कि एक विशेष समुदाय की महिलाओं के प्रति कुछ लोगों का नजरिया कितना वाहियात है, कितनी गंदी बातें वह उनके बारे में सोचते हैं.

अश्लील बातें और गंदा नजरिया 

Jaminism नाम के ट्विटर अकाउंट से इससे जुड़ा एक ऑडियो ट्वीट किया गया है. जिसमें लोग इस टॉपिक पर बात कर रहे हैं कि मुस्लिम लड़कियां हिंदू लड़कियों से ज्यादा खूबसूरत(Muslim Girl Are More Beautiful Than Hindu Girl) होती हैं. इसी बीच एक लड़का कहता है कि मैं ब्राह्मण मुस्लिम फैमिली से हूं, मेरी मां ब्राह्मण है, वह बकरे हलाल करती है. उसे अपनी मां के प्राइवेट पार्ट पर क्रश आ गया है, जिस पर लोग कह रहे हैं कि बाप को मार दो, वहीं एक व्यक्ति हंस रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ऑडियो 

वायरल ऑडियो में कुछ लड़कियां हंसती हुई और बीच-बीच कमेंट करती सुनाई दे रही हैं. वायरल ऑडियो(Viral Audio) में एक शख्स कहता है कि ये टॉपिक ही गलत है क्योंकि मुस्लिम लड़कियां भी तो पहले हिंदू ही थी. एक शख्स कहता है कि हम उनकी घर वापसी करवाएंगे. इसी बीच एक शख्स बोलता है कि मैंने सुना है कि मुस्लिम महिलाओं के साथ सेक्स करने से सारे पाप धुल जाते हैं. जिसे सुनकर लोग हंसने लगते हैं और एक कहता है कि सात मंदिर बनाने जितना पुण्य मिलता है तो दूसरा कहता है बाबरी विध्वंस जितना पुण्य मिलता है. इन बातों को बेहद गंदी तरह से इस्तेमाल किया गया है. 

आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग 

इस विवादित और शर्मनाक ऑडियो के सामने आने के बाद दिल्ली महिला आयोग ने नोटिस जारी कर इन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब मुस्लिम महिलाओं को लेकर कोई ऐसी जानकारी सामने आई जबकि इससे पहले बुल्ली बाई ऐप और सुल्ली डील्स पर मुस्लिम महिलाओं की बोली लगाए जाने का मामला सामने आया था, जिसे लेकर पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment