पृथ्वीराज सुपर फ्लॉप हुई तो फिल्म मेकर ने अक्षय कुमार पर लगाए गंभीर आरोप

मनोरंजनपृथ्वीराज सुपर फ्लॉप हुई तो फिल्म मेकर ने अक्षय कुमार पर लगाए गंभीर आरोप

बॉलीवुड एक्टर खिलाड़ी कुमार की हालिया रिलीज फिल्म सम्राट पृथ्वीराज मचअवेटेड फिल्म थी। बड़े बजट और ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई है। 20 दिनों में इस फिल्‍म ने करीब 69 करोड़ रुपये की कमाई की है। 200 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के लिए 100 करोड़ कमाना भी मुश्किल हुआ है।

वहीं, सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के फ्लॉप होने का ठीकरा अक्षय के सिर फोड़ा जा रहा है। इतना ही उन पर फिल्म की शूटिंग के दौरान लापरवाही तक बरतने के आरोप लगाएं गए हैं।

आदित्य चोपड़ा ने अक्षय कुमार को ठहराया जिम्मेदार: नेशनल हेराल की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के खराब प्रदर्शन के चलते प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा काफी नाराज हैं। उन्होंने फिल्म के फ्लॉप होने का पूरा जिम्मेदार अक्षय कुमार को ठहराया है। बता दें यशराज बैनर की ये दूसरी फ्लॉप फिल्म है। इससे पहले रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की थी. कई सिनेमाघरों में जीरो ऑक्यूपेंसी की वजह से फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के शोज कैंसिल किए गए और फिर फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का भी यही हाल हुआ। लोगों का मानना है कि फिल्म में पृथ्वीराज के किरदार में अक्षय कुमार बिल्कुल भी नहीं जमे।

अक्षय कुमार ने अपना बेस्ट नही दिया: इंडिया टुडे से बात करते हुए निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने कहा कि अक्षय कुछ सुनते ही नही थे। इस फिल्म को एक एकाग्रता की आवश्यकता थी। लेकिन फिल्म के लिए अक्षय ने असली मूंछ तक नही उगाई थी। क्योंकि वो इस फिल्म के साथ दूसरे प्रोजेक्ट की शूटिंग भी कर रहे थे।

जब आप ऐतिहासिक रूप से अहम किरदार को निभा रहे हो,तो क्यों अक्षय कुमार ने बस इसी एक प्रोजेक्ट को नहीं किया और इसी किरदार में अपना बेस्ट क्यों नहीं दिया? इतना ही नहीं, फिल्म के आर्किटेक्ट भी सम्राट पृथ्वीराज के फेलियर के लिए अक्षय कुमार को जिम्मेदार मान रहे है। इसी के साथ निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने अक्षय कुमार ने पान मसाला का विज्ञापन और शिवलिंग पर दूध चढ़ाने वाले बयान को भी फिल्म फ्लॉप होने लिए जिम्मेदार ठहराया है।

इन फिल्मों में आएंगे नजर: बता दें अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन है। जिससे उन्हें काफी उम्मीदें है। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को भी काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म अक्षय चार बहनों के भाई का किरदार निभा रहे है। फिल्म एक फैमिली और इमोशनल ड्रामा है। 11 अगस्त को रिलीज हो रही इस फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल में है। फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। इसी के साथ अक्षय कुमार राम सेतू और ओह माय गॉड 2′ में भी नजर आएंगे। उन्होंने हाल ही में फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग खत्म की है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles