Download Amar Ujala App for Breaking News in Hindi & Live Updates. https://www.amarujala.com/channels/downloads?tm_source=text_share

फिल्म हो या आईपीएल बॉलीवुड सेलेब्स हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। अब आईपीएल की नीलामी के दौरान किंग शाहरुख खान और किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा चर्चा में आ गई हैं। कहा जा रहा है कि ‘वीर-जारा’ का मिलन हो गया है। इसके पीछे एक दिलचस्प वजह है। क्या है वो वजह आपको बताते हैं।

दरअसल आईपीएल की नीलामी में सभी टीमों ने कई खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया है। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में 9 खिलाड़ियों को खरीदा है। इसमें एक खिलाड़ी शामिल हुआ है जो तमिलनाडु है। खास यह है कि दाएं हाथ के बल्लेबाज और राइट आर्म ऑफ स्पिनर के इस क्रिकेटर का नाम शाहरुख खान है।

बस इसी के बाद से शाहरुख खान ने चर्चा पकड़ ली है। इस बीच एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें प्रीति जिंटा केकेआर के सहमालिक शाहरुख के बेटे आर्यन को चिढ़ाती नजर आ रही हैं। उन्होंने जोर से चिल्लाते हुए कहा कि हमें शाहरुख खान मिल गए। यह मौका बड़ा ही दिलचस्प था।

इसके बाद से ट्विटर फैंस काफी मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘आखिरकार वीर-जारा मिल ही गए’। तो दूसरे यूजर ने लिखा ‘केकेआर के बाद किंग्स इलेवन पंजाब को भी एसआरके मिल गए’। एक अन्य यूजर बड़ा तार्किक कमेंट किया। लिखा कि ’प्रीति जिंटा ने शाहरुख खान (अभिनेता) के साथ डेब्यू करने के बाद शाहरुख खान (क्रिकेटर) को आईपीएल में डेब्यू करवाया।

बता दें किंग्स इलेवन पंजाब में शाहरुख खान को 5.25 करोड़ रुपये की कीमत के साथ शामिल किया गया है। वहीं, किंग्स इलेवन पंजाब ने इस बार टीम में झाय रिचर्डसन और रिले मेरेथिड और शाहरुख खान सहित 9 प्लेयर को जोड़ा है।

Download Amar Ujala App for Breaking News in Hindi & Live Updates. https://www.amarujala.com/channels/downloads?tm_source=text_share

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *