मुंबई। क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) और रेयान थोर्प के खिलाफ 1467 पेज की सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की क्योंकि इस मामले में पहले भी चार्जशीट दायर हो चुकी है। वहीं, अब इस मामले में जानकारी आई है कि खुद शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के खिलाफ गवाही देंगी।

चार्जशीट में आरोप है की राज कुंद्रा ने फिल्म इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही लड़कियों की आर्थिक मजबूरियों का फायदा उठाया और उन्हें अश्लील फिल्में करने का लालच दिया। फिल्में भी कराईं फिर इसे सब्सक्रिप्शन के माध्यम से पैसे लेकर अलग-अलग वेबसाइट्स और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया गया। इसके जरिए राज कुंद्रा और अन्य आरोपियों ने मोटी कमाई की। 

सबसे हैरानी की बात है की, इस केस में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को गवाह के रूप में दिखाया गया है। गवाह में 43 लोगों का नाम है, जिसमें शिल्पा शेट्टी भी शामिल हैं। सबूतों की बात करें तो राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस ने फंड ट्रांजक्शन डिटेल, व्हाट्स एप चैट्स, और ई-मेल के आलावा टेक्निकल ऐविडेंस भी जमा किए हैं। ऐसे में कुंद्रा की मुसीबतें कम होने के बजाए और भी ज्यादा बढ़ती नजर आ रही हैं।

राज कुंद्रा पर सबूत मिटाने का भी आरोप लगाया गया है। इसके अलावा क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के रिश्तेदार प्रदीप बख्शी और यश ठाकुर को इस केस में वॉन्टेड दिखाया है। जबरन अश्लील फिल्में बनवाकर उनसे पैसे कमाने वाले कुंद्रा (Raj Kundra Pornography Case) को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। वहीं, तबसे अबतक इस मामले में बिजनेसमैन की जमानत नहीं हो सकी है। पोर्नोग्राफी का मामला सबसे पहले फरवरी महीने में सामने आया था। जब कई पीड़ितों ने कुंद्रा के खिलाफ पुलिस से शिकायत दर्ज कराई थी। 

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment