अमेरिका दौरे पर गए PM Modi से Rakhi Sawant ने की अजीब डिमांड, देखें Video

मनोरंजनअमेरिका दौरे पर गए PM Modi से Rakhi Sawant ने की अजीब डिमांड, देखें Video

मुंबई: राखी सावंत (Rakhi Sawant) कब क्या बोलेंगी, कोई अंदाजा नहीं लगा सकता. एक बार फिर से उनका बेवाक अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि, इस बार उन्होंने किसी को निशाना नहीं बनाया है, बल्कि अमेरिका दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से एक डिमांड की है. दरअसल, एक पत्रकार ने राखी से पीएम मोदी के दौरे से जुड़ा सवाल किया, तो उन्होंने तपाक से डिमांड कर डाली.

इस सवाल पर कर डाली Demand

राखी सावंत जब जिम से बाहर निकलीं, तो पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया. इस दौरान, एक पत्रकार ने सवाल किया कि मोदी जी देश को आगे बढ़ा रहे हैं. अमेरिका दौरे पर हैं, ऐसे में आप उनके लिए क्या संदेश देना चाहती हैं’? इस पर कुछ पल सोचने के बाद राखी ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने प्रधानमंत्री से अपने लिए अमेरिका से कुछ लाने की डिमांड कर डाली.



Rakhi ने PM से कही ये बात

राखी सावंत ने कहा, ‘नमस्कार मोदी जी मैं बहुत खुश हूं कि आप अमेरिका गए हैं, वहां के सारे इंडियंस को प्यार देना और उनको मेरा मैसेज दीजिएगा. उनसे कहिएगा कि मैं आप सबको बहुत प्यार करती हूं.’ राखी इतने पर ही नहीं रुकीं. इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी से अपने लिए शॉपिंग करने की डिमांड कर डाली. राखी ने कहा, ‘मोदी जी, जब आप वहां से लौटेंगे तो मेरे लिए कुछ शॉपिंग कर लीजिएगा’.

US दौरे पर हैं PM Modi

बता दें कि पीएम मोदी इस वक्त अमेरिकी दौरे पर हैं. शुक्रवार को उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से मुलाकात की. ये पहली बार जब पीएम मोदी और बाइडेन के बीच आमने-सामने की मुलाकात हुई है. इससे पहले दोनों नेताओं ने फोन पर बातचीत की थी. विशेषज्ञों का कहना है कि पीएम की यह मीटिंग दोनों देशों के रिश्तों के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण रही.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles