PM मोदी के गुजरात दौरे से पहले भुज में साम्प्रदायिक झड़पे, मस्जिद और दुकानों को तोड़ा

देशPM मोदी के गुजरात दौरे से पहले भुज में साम्प्रदायिक झड़पे, मस्जिद और दुकानों को तोड़ा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से गुजरात (Gujarat) के दो दिन के दौरे पर रहेंगे। लेकिन इससे पहले गुजरात में कच्छ (Kutch) जिले के भुज में एक स्थानीय व्यक्ति की हत्या कर दी गई है।

जिसके बाद हत्या (Murder In Bhuj) को लेकर दो समूहों के बीच झड़प हो गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस (Gujarat Police) की टीम मौके पर पहुंची और स्थिति को काबू में किया। इलके में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भुज के माधापुर इलाके में दूध बेचने वाले एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। घटना की खबर फैलते ही गुस्साई भीड़ सड़कों पर उतर आई और एक मस्जिद और दुकानों में तोड़फोड़ की। स्थिति को नियंत्रण में लाने और शांति बहाल करने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों सहित बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया।

पुलिस ने जनता से की ये अपील

पुलिस के अनुसार, स्थिति अब नियंत्रण में है। पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने और फर्जी खबरों और गलत सूचनाओं में न फंसने की अपील की है। पुलिस ने सांप्रदायिक दंगे के मद्देनजर दोनों पक्षों की ओर से शिकायत दर्ज कर ली है। आगे की जांच की जा रही है। अभी दोनों समुदायों को ओर से कितनी गिरफ्तारी हुईं हैं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles