शादी से पहले अपने मंगेतर से बनाए शारीरिक संबंध, ज्यादा ब्लीडिंग होने से ‘मौत’, जानिए पूरा मामला

रेलेशन्शिपशादी से पहले अपने मंगेतर से बनाए शारीरिक संबंध, ज्यादा ब्लीडिंग होने से 'मौत', जानिए पूरा मामला

भोपाल: सगाई के बाद अपने मंगेतर के साथ शारीरिक संबंध बनाना एक युवती के लिए मौत का कारण बन गया।  अधिक ब्लीडिंग होने से उसकी जान चली गई।  मरने से पहले युवती ने अपने मंगेतर के खिलाफ बयान नहीं दिए, लेकिन मामला मौत का है, इसलिए पुलिस ने मंगेतर को अपनी कस्टडी में रखा है।  और कानूनी सलाह के आधार पर उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।  यह घटना भोपाल के कोलार इलाके की है।  यहां रहने वाला एक युवक होटल में काम करता है। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक युवक की सगाई मंडीदीप में रहने वाली एक 28 साल की युवती से हुई थी।  कुछ महीनों बाद उनकी शादी भी होने वाली थी।  बीते 5 सितंबर को युवती अपने मंगेतर से मिलने के लिए भोपाल पहुंची।  

शाम पांच बजे दोनों ने फिजिकल रिलेशन बनाए।  इस दौरान ब्लीडिंग शुरू हो गई।  मंगेतर पहले उसे पास के एक अस्पताल ले गया था।  फिर वहां से दूसरे हॉस्पिटल में भर्ती कराया।  डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि काफी कोशिशों के बाद भी ब्लीडिंग बंद नहीं हो सकी।  इस कारण उसकी मौत हो गई। 

भोपाल के एएसपी अंकित जयसवाल ने बताया कि इस मामले में कानूनी सलाह लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।  फिलहाल युवती ने मरने से पहले युवक के खिलाफ किसी तरीके के बयान नहीं दिए।  दोनों बालिग हैं।  फिर भी पुलिस तमाम मामले से जुड़े बिंदुओं पर जांच कर रही है। 

 कोई भी बिंदु इस जांच में नहीं छोड़ा जाएगा।  मामला गंभीर है।  इसलिए पुलिस की एक टीम सभी पहलुओं पर लगातार जांच कर रही है।  इस जांच में डॉक्टरों और लीगल एडवाइस भी लिया जा रहा है। 

युवती ने मरने से पहले बयान दिए थे।  उसने बताया था कि वह मंडीदीप की रहने वाली थी। उसकी सगाई हो चुकी है।  वह अपने मंगेतार के पास भोपाल मिलने आई थी, लेकिन युवती ने मंगेतर के खिलाफ कोई बयान नहीं दिए हैं।  

इस मामले में अभी कोई सबूत युवक के खिलाफ नहीं मिले हैं।  पुलिस ने डॉक्टर की सूचना पर केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।  वहीं पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार भी किया जा रहा है।  अभी मौत के स्पष्ट कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। 

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles