फोटो शूट करवा रही थी उर्फी जावेद की बहन, सामने से खिसक गई ड्रेस

मनोरंजनफोटो शूट करवा रही थी उर्फी जावेद की बहन, सामने से खिसक गई ड्रेस

उर्फी जावेद कब क्या पहनकर आ जाए यह कहना बहुत मुश्किल है, लेकिन क्या आपको पता है कि उनकी छोटी बहन भी इस मामले में उनसे कुछ कम नहीं हैं. जी हां उर्फी जावेद की छोटी बहन डॉली जावेद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

कुछ ही दिनों पहले डॉली जावेद ने अपना ये फोटोशूट कराया था. इस दौरान डॉली फूल पत्तियों के बीच बैठी डीप नेकलाइन ड्रेस में सिजलिंग अदाएं देती दिखाई दे रही थीं. 

इस फोटोशूट के दौरान डॉली की ड्रेस सामने से फिसल गई थी जिसे ठीक करते हुए एक्ट्रेस की तस्वीर क्लिक हो गई जो कि अपने आप में खास पोज बन गया. डॉली की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि डॉली जावेद व्लॉगर हैं और लगभग हर दिन अलग-अलग लुक में अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं.

डॉली जावेद (Dolly Javed) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 62 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो हर दिन तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. 

उर्फी जावेद की तरह उनकी छोटी बहन डॉली जावेद सुंदरता के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं. आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इस हॉट फोटो को देखकर तो उनके फैंस आहें भरने लगे. 

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles