12 C
London
Sunday, June 16, 2024

ताले से हस्तमैथुन करने के चक्कर में शख्स ने हमेशा के लिए खोया प्राइवेट पार्ट, इलेक्ट्रिक कटर करना पड़ा इस्तेमाल

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

एक अजीबोगरीब मामले में बैंकॉक में रहने वाले एक शख्स का प्राइवेट पार्ट ताले में फंस गया, जिसके बाद उसे डॉक्टरों की मदद से निकाला जा सका। शख्स ने करीब दो हफ्ते दर्द झेलने के बाद अपनी मां को इस बात की जानकारी दी और तब जाकर महिला अपने बेटे को अस्पताल ले गई। हालांकि, जब तक ताला हटाया गया तब तक देर हो चुकी थी और अब इस शख्स का प्राइवेट पार्ट हमेशा के लिए बिगड़ चुका है। 

इस शख्स का नाम अभी तक जाहिर नहीं किया गया है। हालांकि, जानकारी के मुताबिक यह शख्स सिंगल है और अपनी मां के साथ रहता है। शख्स की मां के मुताबिक, उनका बेटा अपने अकेलेपन से परेशान है और इसलिए वह ताले का इस्तेमाल मास्टरबेट के लिए कर रहा था। बल्कि यह पहली बार नहीं था जब उसने ताले का इस्तेमाल किया हो। शर्म की वजह से इस शख्स ने अपनी परेशानी किसी से साझा नहीं की थी लेकिन दो हफ्ते तक प्राइवेट पार्ट ताले में फंसे रहने की वजह से संक्रमण बढ़ गया था। 

अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक, डॉक्टरों को इलेक्ट्रिक कटर जैसे उपकरण से ताले को काटना पड़ा। इस शख्स की सर्जरी करीब आधे घंटे तक चली। हालांकि, इस दौरान शख्स का प्राइवेट पार्ट बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था और अब वह हमेशा के लिए खराब हो गया है।

शख्स का अभी भी इन्फेक्शन के लिए इलाज चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि मरीज अभी भी दर्द में है। हालांकि, पेन किलर्स देकर उसके दर्द को कम करने की कोशिश की जा रही है। 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here