लॉकअप में कंटेस्टेंट्स के बीच गंदा रूप लेते जा रहे हैं। लेटेस्ट एपीसोड में पायल रोहतगी ने अंजलि अरोड़ा के पुराने सीक्रेट पर तंज कसा। अंजलि ने पहले बताया था कि एक बार पैसों के लिए वह रूस में वह होटल के रिसेप्शनिस्ट के साथ चली गई थीं। पायल ने इसी बात को उछालने की कोशिश की। इसके बाद दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा हो गया। दोनों की लड़ाई एक टास्क पूरा करने के दौरान हुई। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आजमा भी ने भी अंजलि के इस सीक्रेट का मजाक उड़ाया। 

पायल को कहा जंगली बिल्ली


कंगना रनौत के शो में कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर झगड़े हो रहे हैं। लेटेस्ट एपीसोड में पायल रोहतगी और अंजलि अरोड़ा झगड़ पड़ीं। बुधवार को एक टास्क के दौरान पायल दूसरी टीम के बनाए हुए आइटम्स तोड़ रही थीं। उन्हें रोकने के लिए अंजलि ने उन्हें जोर से पकड़ा ताकि वह हिल-डुल न सकें। अंजलि ने उनको जंगली बिल्ली कहा साथ ही बोलीं, ऐसे जंगली बिल्लियां बहुत संभाली हैं हमने।

पायल ने उछाला रूस वाला सीक्रेट


पायल बचाव की कोशिश करती हैं। इस पर अंजलि बोलती हैं कि उनका चेहरा कवर करने के लिए पायल का हाथ अभी बहुत छोटा है। इस पर पायल को मौका मिल जाता है और वह बोलती हैं, सबको तुम्हारे सीक्रेट के बाद सोच पता चल चुकी है। हमने तुम्हारी 5000 वाली मेंटैलिटी देखी है।

मंदना और आजमा ने भी उड़ाया मजाक


इस पर अंजलि भड़ककर बोलती हैं, मैं भले 5000 या 10000 के लिए चली गई थी। तुम अपनी कीमत क्यों नहीं बताती? पायल इस पर अंजलि को पर्सनल होने पर मना करती हैं इस पर अंजलि कहती हैं कि शुरू किसने किया था। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मंदना करीमी और आजमा भी अंजलि का मजाक उड़ाती हैं।


ये था अंजलि का रशियन सीक्रेट


लॉकअप में अंजलि ने अपने सीक्रेट का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि एक बार वह शूट के लिए अकेले रूस गई थीं। वहां पैसों की जरूरत पड़ गई। वहां होटल स्टॉफ ने पार्टी में साथ चलने के बदले 5000 रूबल्स (2737 रुपये) दिए थे। अंजलि ने बताया था कि वह होटल रिसेप्शनिस्ट की तरफ आकर्षित हो गई थीं। उन्होंने बताया था कि वह उसके साथ सैटर्डे नाइट पार्टी में गई थीं। अंजलि ने बताया था, मेरा कोई दोस्त इस बारे में नहीं जानता है। पता नहीं मेरे पेरेंट्स कैसे रिऐक्ट करेंगे।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment