कोर्ट में दूसरी पत्नी संग रहने से पवन सिंह का इंकार, बोले- ‘तलाक चाहिए’ 

मनोरंजनकोर्ट में दूसरी पत्नी संग रहने से पवन सिंह का इंकार, बोले- 'तलाक चाहिए' 

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव से मतभेद के बाद पवन सिंह अपने निजी जीवन को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। जी दरसअल पवन सिंह ने अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से अलग होने का फैसला किया है।

जी हाँ और इसी के चलते उन्होंने आरा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दर्ज की है। अब आज यानी गुरुवार को इस मामले में कोर्ट में सुनवाई पूरी हो गई है। आप सभी को बता दें कि इससे पहले 28 अप्रैल को पवन सिंह तलाक मामले की सुनवाई होने वाली थी, लेकिन अभिनेता की गैरमौजूदगी की वजह से इस 26 मई तक स्थगित कर दिया गया था। जी हाँ और कोर्ट के आदेश के बाद आज सुबह पवन सिंह कोर्ट पहुंचे।

हालाँकि इस दौरान अभिनेता के साथ कई बाउंसर्स भी नजर आए। इसी के बीच उनकी पत्नी ज्योति सिंह अपने वकील के साथ दिखीं। आप सभी जानते ही होंगे कि पवन सिंह भोजपूरी इंडस्ट्री के बड़े कलाकार हैं, जी हाँ और यही वजह है कि दोनों को देखने के लिए कोर्ट के बाहर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। आप सभी को बता दें कि पवन सिंह ने कोर्ट में कहा कि, ‘मैं अपनी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहते हैं। मुझे ज्योति सिंह से तलाक चाहिए।’ हालांकि, कोर्ट ने पवन सिंह और ज्योति को साथ रहने और तलाक पर विचार करने का अंतिम मौका दिया है।

वहीं दूसरी तरफ ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आप सभी जानते ही होंगे ज्योति सिंह का कहना है कि दोनों के बीच आए दिन विवाद होता रहता है। इसी विवाद को लेकर तलाक की अर्जी दी गई है। इसके अलावा उनके वकील ने बताया कि पवन सिंह शादी के बाद अपनी पत्नी पर अत्याचार करते थे। वे उनसे मारपीट करते थे। गाली गलौच किया करते थे। इसके अलावा शादी के बाद पवन सिंह ने दो बार अपनी पत्नी का गर्भपात कराया था।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles