-1.5 C
London
Thursday, November 30, 2023

‘पठान’ का ऐसा क्रेज लोग सिनेमाघरों के अंदर कुर्सियों पर करने लगे डांस, थियेटर मालिकों ने कहा- भीड़ कंट्रोल से बहार होती जा रही है, देखें वीडियो

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

पठान की रिलीज के साथ सिनेमाघरों में तूफान आ गया है. शाहरुख खान की कमबैक फिल्म को देखने के लिए फैंस की एक्साइटमेंट आसमान छू रही है. सभी शोज हाउसफुल जा रहे हैं. सिनेमाघरों के अंदर और बाहर हर जगह लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है.

पठान के लिए फैंस का क्रेज अब कंट्रोल के बाहर होता जा रहा है.

सीट पर खड़े होकर नाच रहे लोग

जी हां, फिल्मों और सितारों को लेकर आपने फैंस की दीवानगी तो पहले भी देखी होगी. लेकिन पठान की रिलीज के बाद जो नजारे देखने को मिल रहे हैं, ऐसी दीवानगी शायद पहले कभी किसी फिल्म या स्टार के लिए नहीं देखी गई है.

थियेटर्स में पठान देखते हुए लोग खुशी से झूम रहे हैं. कई थियेटर्स में शाहरुख के फैंस पठान के गानों पर सीटों पर खड़े होकर नाचने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. फैंस की एक्साइटमेंट अब सिनेमाघरों के मालिकों के लिए कंट्रोल से बाहर होती जा रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो कई थियेटर्स में लोगों के सीट्स पर खड़े होकर नाचने से सिनेमाघरों की कुर्सियां तक टूट गई हैं. सिनेमाघरों के मालिकों के लिए भीड़ को कंट्रोल करना मुश्किल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर सिनेमाघरों के अंदर के शॉकिंग वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें पठान देखने पहुंचे लोग एक्साइटमेंट में स्क्रीन के पास ग्रुप्स में धमाकेदार डांस कर रहे हैं. कई लोग अपनी कुर्सियों पर खड़े होकर नाच रहे हैं, तो कुछ लोग सीटियां बजा रहे हैं.

सिनेमाघर में जले पटाखे

लेकिन आपको ये देखकर हैरानी होगी की पठान की दीवानगी में लोग अपनी जान को भी खतरे में डाल रहे हैं. जी हां, सोशल मीडिया पर चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में देख सकते हैं कि पठान देखने पहुंचे लोगों ने एक्साइटमेंट में थियेटर्स के अंदर ही पटाखे जला दिए हैं. सिनेमाघर के अंदर जल रहे पटाखे किसी बड़ी अनहोनी को भी दावत दे सकते हैं. लोगों की इस हरकत से थियेटर में आग लगने और भगदड़ मचने से लोगों की जान को भी खतरा हो सकता है. पठान के लिए लोगों का ऐसा क्रेज खुश करने के साथ डराने वाला भी है.

वहीं, पठान के कलेक्शन की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख की फिल्म तूफानी रफ्तार से कमाई कर रही है. शाहरुख की फिल्म के चौथे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, पठान ने चौथे दिन करीब 52 करोड़ रुपये का कलेक्शन अपने नाम किया है. इसी के साथ फिल्म ने महज चार दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img