पटौदी पैलेस जाते ही बदल जाता है नबाब खानदान की बेटी सोहा अली खान का नाम

मनोरंजनपटौदी पैलेस जाते ही बदल जाता है नबाब खानदान की बेटी सोहा अली खान का नाम

नई दिल्ली: सोहा अली खान (Soha Ali Khan) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वो नवाब खानदान से आती हैं और ये बात जगजाहिर है. सोहा अली खान, सैफ या उनके परिवार में अपने रॉयल खानदान के कई नियमों को फॉलो भी करते हैं. सैफ अली खान का परिवार अक्सर पटौदी पैलेस में छुट्टियां बिताने के लिए जाते हैं. सभी पटौदी पैलेस की तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. हाल में एक इंटरव्यू में सोहा अली खान ने शेयर किया कि मुंबई और पटौदी पैलेस की जिंदगी में कितना अंतर है.

बदल जाता है सोहा का नाम
सोहा अली खान ने बताया कि मुंबई और पटौदी पैलेस की जिंदगी में कई चीजें बदल जाती हैं. यहां तक कि उनका नाम भी अलग हो जाता है. इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में सोहा अली खान ने बताया कि उनका कुक मुंबई में उन्हें कुछ और नाम से बुलाता है और पटौदी पैलेस में कोई और नाम से. सोहा ने कहा, ”मैं जब भी पटौदी जाती हूं, मैं अपने साथ मुंबई से हमारे कुक को भी साथ ले जाती हूं. यहां (मुंबई में) वो मुझे दीदी कहकर बुलाता है और वहां (पटौदी में) वो मुझे Soha Bia कहता है. कुणाल को वो भैया कहता है और वहां उन्हें मिया कहता है, तो जब आप पटौदी में कदम रखते हैं तो कुछ चीजें बदल जाती हैं.’

दो दुनिया को करती हैं मैनेज
सोहा अली खान ने शेयर किया कि उनकी जिंदगी में दो बिल्कुल अलग-अलग दुनिया शामिल है. उन्होंने कहा कि वो दुनिया के बीच तालमेल बिठाने की कोशिश करती हैं. उनके अनुसार एक दुनिया बिल्कुल मॉर्डन है, तो दूसरी दुनिया पुरानी और पारंपरिक है. जो चीजें मुंबई में अच्छी लगती है, वो पटौदी पैलेस में नहीं और पटौदी में अच्छी लगती हैं वो मुंबई में नहीं. समय और जगह के हिसाब से आदत डालनी पड़ती है.’

सैफ-करीना भी जाते हैं पटौदी पैलेस
सोहा अली खान को जब भी समय मिलता है वो पटौदी पैलेस जाती हैं, तो वहीं अक्सर सैफ और करीना भी अपने बच्चों के साथ पटौदी पैलेस में छुट्टियां बिताने के लिए आती हैं. करीना कई बार सैफ की रॉयल अंदाज में तस्वीरें भी शेयर कर चुकी हैं. न्यू ईयर के मौके पर भी सोहा पटौदी पैलेस में थीं.

सोहा का डिजिटल डेब्यू
सोहा अली खान ने ‘कौन बनेगी श‍िखरवती’ से डिजिटल डेब्यू किया है. यह वेब सीरिज जी5 पर स्ट्रीम हो रहा है. इस शो में सोहा के अलावा लारा दत्ता, कृतिका कामरा, अनन्या सिंह और नसीरुद्दीन शाह हैं. यह एक कॉमेडी सीरिज है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles